Home /News /entertainment /

katrina kaif vicky kasuhal visit priyanka chopra restaurant sona rk

प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क वाले रेस्तरां में पहुंचे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, फैंस को दिखाई डिश की झलक

प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ. (फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kasuhal) न्यूयॉर्क में खूब मस्ती कर रहे हैं. हाल में दोनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Restaurant Sona) के रेस्तरां में पहुंचे और वहां फूड को एन्जॉय किया. कैटरीना ने प्रियंका के रेस्तरां को घर बताया. वहीं विक्की ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डिश की एक तस्वीर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal USA Trip) इस दिनों अमेरिका ट्रिप पर हैं और साथ में क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल में उन्होंने न्यूयॉर्क स्थित अपने सबसे फेवरेट रेस्तरां में पति विक्की के साथ गई थीं. लेकिन अब वह अपनी इंडस्ट्री की दोस्त और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां ‘सोना’ में गईं. कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वहां की एक तस्वीर शयेर की और सोना को ‘घर से दूर घर’ बताया. कैटरीना और प्रियंका (Priyanka Chopra Restaurant Sona) पहली बार साथ काम करने जा रही हैं. दोनों फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने रेस्तरां के को-ऑनर मनीष एम गोयल के साथ रेस्तरां से अपनी और विक्की की एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “घर से दूर घर. सोना में लव बाइव थी. प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती हैं, वह है बस कमाल.” कैरटीना ने अपने कैप्शन में दिल और स्माइली वाले इमोजी शामिल किए हैं.

(फोटो साभारः Instagram @katrinakaif)

इस तस्वीर में, कैटरीना कैफ फ्लोरल बेज ड्रेस में और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ब्लैक कैजुअल में दिख रहे हैं. वहीं, विक्की ने इसी दौरान ने एक आइसक्रीम शेक की भी तस्वीर शेयर की, जो शायद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां में खाई थी. प्रियंका ने कैटरीना की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग यहां आए. सोना हमेशा आपका स्वागत करता है. हैशटैग होम अवे फ्रॉम होम.”

(फोटो साभारः Instagram @vickykaushal09)

‘जी ले जरा’ में प्रियंका-कैटरीना की जोड़ी

फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी. यह एक ऑल फीमेल रोड ट्रिप फिल्म है जिसके इस साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, फिल्ममेकर जोया अख्तर ने खुलासा किया था कि प्रियंका चोपड़ा को साइन करने के बाद आलिया और कैटरीना ने एक साथ फिल्म करने के लिए उनसे संपर्क किया था.

कैटरीना कैफ ने अमेरिकी रेस्तरां मे विक्की कौशल संग खाया फेवरेट फूड, फैंस को दिखाई इसकी झलक

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ट्रिप

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई हैं. वहीं, कैटरीना कैफ शादी के बाद पहली बार पति विक्की कौशल के साथ अमेरिका की ट्रिप पर हैं. यहां वह पर्सनल लाइफ एन्जॉयमेंट के साथ-साथ कुछ प्रोफेशनल डील भी कर रही हैं. हाल में उन्होंने अपने कॉस्मेटिक फैशन ब्रांड लॉन्च किया है.

Tags: Katrina kaif, Priyanka Chopra, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर