Home /News /entertainment /

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: हल्दी की रस्म की तैयारी शुरू, मेहमानों को परोसा गया शाही ब्रेकफास्ट

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: हल्दी की रस्म की तैयारी शुरू, मेहमानों को परोसा गया शाही ब्रेकफास्ट

9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे कैट-विक्की (फोटो साभारinstagram/@katriyakaif)

9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे कैट-विक्की (फोटो साभारinstagram/@katriyakaif)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) में शामिल होने के लिए कई खास मेहमान आज राजस्थान पहुंच रहे हैं. वैसे कई मेहमान पहले ही सवाई माधोपूर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल (Six Senses Barwada Fort Hotel) पहुंच चुके हैं. बीती रात कैट-विक्की की संगीत सेरेमनी थी. आज कपल की हल्दी की रस्म अदा की जाएगी, जिसकी तैयारी सुबह से ही शुरू हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड की बेहद ही खूबसरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को एक्टर विक्की कौशल की दुल्हन (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) बन जाएंगी. कैट-विक्की की शादी की रस्मे 7 दिसंबर से शुरू हो गई हैं. आज हल्दी की रस्म हो रही है. बॉलीवुड के इस पॉवर कपल की शादी बिल्कुल ही शाही अंदाज में हो रही है. वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल (Six Senses Barwaada Fort Hotel) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बीती रात होटल के राजकुमारी सुईट में कैटरीना कैफ ने आराम किया था. वहीं विक्की कौशल ने सवाई मानसिंह सुईट में रात बिताई थी.

    आज आएंगे अधिकतर मेहमान
    खबर है कि आज सुबह से ही कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की हल्दी की रस्म (Katrina Kaif Vicky Kaushal Haldi Ceremony) की तैयारी शुरू हो गई है. आज 11.30 बजे हल्दी की रस्म अदा की जाएगी. बता दें कैटरीना-विक्की की रॉयल वेडिंग में गेस्ट के ठहरने के लिए भी राजशाही इंतजाम किए गए हैं. देश-विदेश से कैट-विक्की की शादी में शरीक होने के लिए गेस्ट राजस्थान पहुंच रहे हैं. अबतक तीन दर्जन मेहमान सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंच चुके हैं. अधिकतर गेस्ट आज पहुंचेंगे. वैसे जो मेहमान पहले आ चुके हैं, उन सभी आज सुबह शाही अंदाज में नाश्ता परोसा गया.

    सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल (फोटो News18)

    संगीत सेरेमनी में जमकर हुआ डांस
    बता दें बीती रात कैट-विक्की की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो दूल्हा-दुल्हन ने इस मौके पर बॉलीवुड के धमाकेदार गानों पर जमकर डांस किया. कपल और मौजूद गेस्ट ने बॉलीवुड के कई हिट्स गानों पर खूब धमाल मचाया. इस मौके पर पंजाबी और राजस्थानी फोक म्यूजिक पर सभी मिलकर जमकर थिरके. इस मौके पर रंग-बिरंगी लाइट से किले में आतिशबाजी भी की गई.

    हर गेस्ट को मिला है एक स्पेशल कोड
    शादी समारोह में भाग लेने वाले मेहमानों को इवेंट कंपनी ने एक कोड अलॉट किया है. इस कोड के बारे में केवल मेहमानों और इवेंट कंपनी का जानकारी है कि कौन सा कोड किस मेहमान का है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि एक कमरे से दूसरे कमरे में रहने वाले मेहमान को आखिरी समय तक ये पता नहीं चल सके कि कौन सा मेहमान कहां ठहरा हुआ है.

    मेहमान लेंगे जंगल सफारी का मजा
    जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में भाग लेने वालों में कई मेहमानों ने सवाई माधोपुर स्थित रणथम्भौर नेशनल पार्क में जंगल सफारी की इच्छा जाहिर की है. इसलिए चौथ का बरवाडा में स्थित बरवाडा फोर्ट और ताज में रुकने वाले मेहमानों के लिए जंगल सफारी का खास इंतजाम किया गया है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding Ceremony

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर