Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में ये हैं पहले Confirmed मेहमान, बॉलीवुड से है खास नाता

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में ये हैं पहले Confirmed मेहमान, बॉलीवुड से है खास नाता

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फाइल फोटो

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फाइल फोटो

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पारंपरिक पंजाबी रीति रिवाज से संपन्न होगी. ये जोड़ी दिसंबर की 9 तारीख को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को होने की उम्मीद है, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे. शादी में शामिल होने पहले ऐसे नाम का खुलासा हो गया, जो शादी में विक्की की तरफ से जानी बाराती बनकर पहुंचने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शादी अगले महीने की दूसरी हफ्ते में राजस्थान (Rajasthan) के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur ) में 14वीं सदी के खूबसूरत किले में होगी. अगले महीने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कौन शामिल होगा? ये सवाल अभी भी बना हुआ है. लेकिन दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बॉलीवुड की इस मोस्टअवेटेड शादी में पहला मेहमान कौन होगा इसका खुलासा हो गया है. विक्की और कैट की शादी में शामिल होने जिस पहले शख्स के नाम की पुष्टि (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding 1st confirmed guest) हुई है, उसका बॉलीवुड से गहरा नाता है.

    9 दिसंबर को राजस्थान में होगी शादी
    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पारंपरिक पंजाबी रीति रिवाज से संपन्न होगी. ये जोड़ी दिसंबर की 9 तारीख को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करेगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी 9 दिसंबर को होने की उम्मीद है, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे. शादी में शामिल होने पहले ऐसे नाम का खुलासा हो गया, जो शादी में विक्की की तरफ से जानी बाराती बनकर पहुंचने वाले हैं. फिल्म निर्माता शशांक खेतान वो नाम है, जो इस शादी के पहले कन्फर्म गेस्ट हैं.

    शशांक खेतान बनेंगे बराती
    हर कपल की तरह विक्की और कैटरीना भी इस पल को बेहद खास बनाना चाहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता शशांक खेतान, जिन्होंने हाल ही में ‘गोविंदा मेरा नाम’ में विक्की के साथ काम किया है वह एक्टर के बाराती बने हैं. कपल के करीबी दोस्त करण जौहर भी इस शादी का हिस्सा होंगे. दुल्हन यानी कैटरीना के साथ में निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर के शामिल होने की उम्मीद है. उम्मीद है कि विक्की की तरफ से उनके संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे वहीं फराह, कैटरीना की तरफ से. क्योंकि दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं.

    शशांक खेतान बने पहले कन्फर्म गेस्ट
    शशांक खेतान इस शादी के पहले कन्फर्म गेस्ट हैं. वह शादी में शामिल होने के लिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोनों मिले इस तरह’ से ब्रेक लेंगे. इस फिल्म से शनाया कपूर डेब्यू करने वाली हैं.

    करण और फराह समेत ये होंगे शामिल
    करण और फराह वर्तमान में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए दिल्ली में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि कैटरीना और विक्की की शादी से पहले ये खत्म हो जाएगा. कैटरीना के करीबी अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगे.

    सलमान का शादी में आना मुश्किल
    कैटरीना के खास दोस्त सलमान खान के शादी में शामिल नहीं होने की संभावना जताई जा रही हैं, क्योंकि तब वह एक शो के लिए यूएई में होंगे. वहीं, कैटरीना के दोस्त अली अब्बास जफर दुबई में शाहिद कपूर के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि वह शादी में भी न आ पाएं.

    7 फेरो से पहले कोर्ट मैरिज
    ये कपल अपने वेडिंग फंक्शन के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा. दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं. ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा.

    दीवाली पर हुआ था रोका
    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को दीवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किया गया था. कथित तौर पर उन्होंने निर्देशक कबीर खान के घर पर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी की थी. जिसमें, कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर