Home /News /entertainment /

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे सिर्फ इतने मेहमान! फिल्म इंडस्ट्री के लिए बाद में रखेंगे रिसेप्शन

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे सिर्फ इतने मेहमान! फिल्म इंडस्ट्री के लिए बाद में रखेंगे रिसेप्शन

विक्की से शादी के बाद अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर फोक्स करेंगी.

विक्की से शादी के बाद अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर फोक्स करेंगी.

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: एक साल से ज्यादा समय से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की डेटिंग की खबरें चल रही हैं, वहीं बीते कुछ महीनों से दोनों की शादी की चर्चाएं हैं. लेकिन, अब तक दोनों की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है. कहा जा रहा है कि, दोनों की संगीत, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तैयारी शुरू हो गई है. इसके साथ ही दोनों का परिवार होने वाले विवाह समारोह की तैयारी में जुटा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्दी ही राजस्थान में शादी करने जा रहे हैं. जिसमें सीमित मेहमान शामिल होंगे. एक साल से ज्यादा समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की डेटिंग की खबरें चल रही हैं, वहीं बीते कुछ महीनों से दोनों की शादी की चर्चाएं हैं. लेकिन, अब तक दोनों की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया है.

    लेकिन, एक करीबी सूत्र के अनुसार, दोनों की संगीत, मेहंदी और संगीत की शुरुआत हो गई है. इसके साथ ही होने वाले विवाह समारोह के लिए भी राजस्थान में तैयारी शुरू हो गई है. 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिजनों के अलावा कुछ करीबी मेहमान ही शामिल होंगे.

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. शादी के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे. जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे शिरकत करेंगे. कथित तौर पर शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होगी.

    Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding, Katrina and Vicky Untold Love Story, Katrina and Vicky Love Life, Social Media, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

    कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी अगले हफ्ते होने जा रही हैं.

    सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने शुक्रवार को ही कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर बैठक बुलाई थी. जिला कलेक्टर ने सेलिब्रिटी शादी के दौरान चार दिनों के लिए कानून व्यवस्था की व्यवस्था पर चर्चा के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों की एक बैठक आयोजित बुलाई थी.

    जानकारी के मुताबिक, 7 से 10 दिसंबर तक चलने वाली इस शादी में सिर्फ 120 मेहमान ही शामिल होंगे. जिनके लिए कुछ नियम भी बनाए गए हैं. हाल ही में विक्की कौशल को भी कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. वहीं, कैटरीना का पूरा परिवार भी इन दिनों मुंबई में ही है. डिजाइनर्स, दोस्तों और मेहमानों का भी लगातार कैटरीना के घर में आना-जाना लगा हुआ है.

    Tags: Entertainment, Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर