Home /News /entertainment /

Katrina-Vicky Wedding: विक्की कौशल के सिर सजा शादी का सेहरा, फूलों से सजाया जा रहा मंडप

Katrina-Vicky Wedding: विक्की कौशल के सिर सजा शादी का सेहरा, फूलों से सजाया जा रहा मंडप

पंजाबी ढोल नगाड़ों के साथ विकी कौशल के सिर शादी का सेहरा सजाया जा चुका है.

पंजाबी ढोल नगाड़ों के साथ विकी कौशल के सिर शादी का सेहरा सजाया जा चुका है.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: गाजों बाजों के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सेहरा बंदी हुई. पंजाबी ढोल नगाड़ों के साथ विक्की कौशल के सिर शादी का सेहरा सजाया जा चुका है. इस अवसर पर कई वीआईपी मेहमान मौजूद रहे. वहीं, दूसरी ओर मंडप स्थल भी फूलों से सजाया जा रहा है. शाही भोज स्थल को भी फूलों से सजाया जा रहा. खबरों की मानें तो, दिल्ली की एक कंपनी के 80 कर्मचारी मंडप व शाही भोज स्थल को सजाने में लगे हुए हैं. पिछले दो दिनों से विक्की-कैटरीना (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी की सेरेमनी चल रही है और आखिरकार आज शादी का दिन आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज (9 दिसंबर) राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. होटल के अंदर अब शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. गाजों बाजों के साथ विक्की कौशल की सेहरा बंदी हुई. पंजाबी ढोल नगाड़ों के साथ विक्की कौशल के सिर शादी का सेहरा सजाया जा चुका है. इस अवसर पर कई वीआईपी मेहमान मौजूद रहे.

    वहीं, दूसरी ओर मंडप स्थल भी फूलों से सजाया जा रहा है. शाही भोज स्थल को भी फूलों से सजाया जा रहा. खबरों की मानें तो, दिल्ली की एक कंपनी के 80 कर्मचारी मंडप व शाही भोज स्थल को सजाने में लगे हुए हैं. पिछले दो दिनों से विक्की-कैटरीना की शादी की सेरेमनी चल रही है और आखिरकार आज शादी का दिन आ गया है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कई फिल्मी सितारें शिरकत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन अफसोस इस बात की है कि उनकी शादी में उनके एक खास दोस्त शामिल नहीं हो पाएंगे.

     कैटरीना कैफ विक्की कौशल के संग फेरे चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप में लेगी. मंडप को ठेठ रजवाड़ी स्टाइल में सजाया गया है. (फोटो साभारः News18 Hindi)

    हालांकि, इस बात को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि कैटरीना के खास दोस्त सलमान खान उनकी शादी में शामिल नहीं होंगे, लेकिन अब यह कंफर्म हो गया है कि सलमान खान विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे. सलमान की मौजूदगी को लेकर काफी अटकलें और सस्पेंस अबतक बना हुआ था. सलमान खान ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह राजस्थान में विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी में शामिल नहीं होंगे.

    सलमान खान नहीं होंगे शादी में शामिल
    दरअसल, सलमान खान ‘द-बंग’ टूर में परफॉर्म करने के लिए रियाद के लिए रवाना हो गए हैं. सलमान गुरुवार को तड़के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट पर हुए. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान एयरपोर्ट के बाहर दिखाई दे रहे हैं और पैपराजी के लिए पोज देते हुए और उनका अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं.

    800 साल पुराने किले में लेंगे 7 फेरे
    राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर है चौथ का बरवाड़ा. यहां पहाड़ी पर स्थित है सिक्स सेंस होटल. यह होटल एक किले में बना हुआ है. इसी होटल में कैटरीना और विक्की शादी के बंधन में आज बंधने जा रहे हैं. बता दें, यह किला पहले बरवाड़ा के सरपंच रहे भगवती सिंह के पास में था. उन्होंने इस किले को ओसमॉस कंपनी को बेच दिया गया. ओसमॉस कंपनी ने इस किले को शानदार भव्य होटल की सूरत में तब्दील किया है. उसके पश्चात सिक्स सेंस ग्रुप को यह होटल लीज पर दे दिया गया है. यह किला करीब 800 साल पुराना बताया जाता है. गत 15 अक्टूबर को ही इस होटल का शुभारंभ किया गया है.

    ऐसे शुरू हुई थी विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी
    बता दें, विक्की और कैटरीना के बीच सब कुछ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ से शुरू हुआ था. साल 2019 के एक एपिसोड में, करण ने कैटरीना से पूछा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी. कैटरीना ने विक्की का नाम लेते हुए कहा था कि दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगेंगे. बाद में जब शो में विक्की और आयुष्मान खुराना गेस्ट बनकर आए तो करण ने कैटरीना का बयान विक्की के साथ शेयर किया. विक्की काफी हैरान हो गए. शो को देखने वाले लोगों का मानना है कि विक्की और कैटरीना के बीच प्यार पैदा करने के लिए करण जौहर के चैट शो ने अहम भूमिका निभाई.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर