Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान के साथ हो जाएंगी शूटिंग में बिजी, तो विक्की का ऐसा होगा प्लान!

कैटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान के साथ हो जाएंगी शूटिंग में बिजी, तो विक्की का ऐसा होगा प्लान!

कैटरीना-विक्की की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

कैटरीना-विक्की की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के सितारे इस समय बुलंदी पर हैं. वे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, कई फिल्मों का हिस्सा होने की वजह से उनका वर्क शेड्यूल बहुत टाइट है. सुनने में आया है कि कैटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान संग अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी. कपल की शादी में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करेंगे, जिनमें रोहित शेट्टी, करण जौहर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे सितारे शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी अब ज्यादा दूर नहीं है. वे कुछ ही हफ्तों बाद पति-पत्नी के एक अनमोल रिश्ते में बंध जाएंगे. अब खबर आ रही है कि वे शादी के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. दोनों ही सितारे अपनी शादी की तैयारी के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं. लगता है कि कपल शादी के बाद वर्क कमिटमेंट के चलते अपने-अपने काम में बिजी हो जाएंगे.

    विक्की कई फिल्मों का हैं हिस्सा
    विक्की कौशल के पास इस समय काफी काम है. आजतक ने एक्टर के करीबी के हवाले से बताया कि विक्की का वर्क शेड्यूल काफी टाइट है. वे अपनी शादी के पहले तो बिजी हैं ही, इसके बाद भी काम में व्यस्त हो जाएंगे.

    विक्की शादी के बाद जाएंगे मध्यप्रेश
    करीबी ने बताया कि विक्की कौशल पहले एक रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्म की शूटिंग करेंगे, जिसमें सारा अली खान उनकी लीड एक्ट्रेस हैं. वे इसकी शूटिंग में 3 दिसंबर तक बिजी रह सकते हैं. वे शादी के बाद एक अन्य फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मध्यप्रदेश रवाना हो जाएंगे.

    कैटरीना शादी के बाद ‘टाइगर 3’ हो जाएंगी बिजी
    विक्की लक्ष्मण उतेकर की फिल्म के शेड्यूल में देरी नहीं चाहते हैं, इसलिए उन्होंने इसके लिए पहले ही अपनी डेट्स दे दी हैं. सुनने में यह भी आ रहा है कि कैटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान संग अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

    कपल की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना-विक्की की शादी में गेस्ट को मोबाइल साथ ले जाना मना होगा. एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को जिम्मेदारी मिली है कि कपल की शादी का वीडियो या फोटो बिना उनकी अनुमति के ऑनलाइन लीक न हो पाए.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर