बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे 'बाहुबली' प्रभास! जल्द होगी अनाउंसमेंट

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे 'बाहुबली' प्रभास! जल्द होगी अनाउंसमेंट
इसके बाद प्रभास ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने चार करोड़ रुपये का डोनेशन किया है.

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जल्द ही मनाहंती फेम डायरेक्टर नाग आश्विन के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को अश्विनी दत्त प्रोड्यूस करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई: फिल्म 'बाहुबली' से लोगों के दिलों में राज करने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म 'जान' (Jaan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म 'साहो' (Saaho) में श्रद्धा कपूर के साथ काम करने के बाद प्रभास एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाएंगे.  लेकिन इस बार उनकी फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नहीं बॉलीवुड को वो बड़ी स्टार होगी, जिसने सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, ऋतिक रौशन आदि कई स्टार्स के साथ बॉलीवुड में कई हिट फिल्म्स दी हैं.

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'जान' (Jaan) का फैंस इंतजार कर रहे हैं. फैन्स ही नहीं कई फेमस डायरेक्टर भी इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए उन्हें कास्ट कर सके. खबर है कि फिल्म साहो के बाद एक बार फिर से प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इस बार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ वो स्क्रीन शेयर कर सकते हैं.

टॉलीवुड डॉट नेट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास जल्द ही मनाहंती फेम डायरेक्टर नाग आश्विन के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को अश्विनी दत्त प्रोड्यूस करेंगे. कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के लिए कैटरीना से बात की है. अगर अब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही प्रभास और कटरीना कैफ की जोड़ी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी जाएगी.



 



 

प्रभास ही नहीं, नाग भी कटरीना और प्रभास की जोड़ी फिल्म में बनाना चाहते हैं. आपको बता दें कि प्रभास पिछली बार फिल्म साहो में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने काम किया था. फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रुपए था. साहो को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 300 करोड़ के करीब कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: पेटीएम KYC के नाम पर एक्ट्रेस मृणाल देशराज के साथ 27000 रुपये की धोखाधड़ी, बोलीं- 'मेहनत की कमाई थी'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading