Home /News /entertainment /

Katrina-Vicky Wedding: संगीत सेरेमनी में शामिल हुए आर्यन खान और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे

Katrina-Vicky Wedding: संगीत सेरेमनी में शामिल हुए आर्यन खान और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे

बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा.

बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा है, जहां बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है. आज शाम 7:30 बजे के बाद शुरू हुए इस संगीत सेरेमनी कार्यक्रम में पंजाबी गायक मंज मुसिक, निंदी कौर, गुरदास मान और शंकर महादेवन अपनी गायकी से सबको झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. खबर है कि इस संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए हैं. खबर ये भी है कि कैटरीना और विक्की की शादी में बिग बी अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार भी शामिल होंगे. खबरों की मानें तो ये दोनों दिग्गज कलाकार कल सुबह बरवाड़ा पहुंचेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: 9 दिसंबर यानी गुरुवार को बॉलीवुड के दो सितारे हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे और उस जोड़ी का नाम है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal). जी हां, कैटरीना और विक्की राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है. इस वक्त होटल सिक्स सेंस फोर्ट में संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा है, जहां बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है.

    आज शाम 7:30 बजे के बाद शुरू हुए इस संगीत सेरेमनी कार्यक्रम में पंजाबी गायक मंज मुसिक, निंदी कौर, गुरदास मान और शंकर महादेवन अपनी गायकी से सबको झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. खबर है कि इस संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए हैं. खबर ये भी है कि कैटरीना कैफ और विक्की की शादी में बिग बी अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार भी शामिल होंगे. खबरों की मानें तो ये दोनों दिग्गज कलाकार कल सुबह बरवाड़ा पहुंचेंगे.

     कैटरीना पीले शरारा ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खबर है कि प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह व‍िक्‍की-कैट भी दो रीति-र‍िवाज से शादी करने जा रहे हैं. एक शादी ह‍िंदू रीति-र‍िवाज के साथ बिलकुल भारतीय अंदाज में होगी तो दूसरी शादी 'वाइट-वेडिंग' (Vicky Kaushal and Katrina Kaif White Wedding) होगी. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी)

    इस संगीत सेरेमनी के दौरान बरवाड़ा का सिक्स सेंस फोर्ट होटल शानदार रंगीन रोशनी से जगमगाया हुआ है. किले की दीवारें रोशनी से चमक रही हैं. होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं. वहीं, इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया है.

     व‍िक्‍की कौशल आज भी मीडिया के सामने पोज देने से बचते हुए नजर आए. अब लगता है, विक्‍की स‍िर्फ दूल्‍हा बने ही तस्‍वीरें ख‍िंचाने की जल्‍दबाजी में हैं. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी)

    यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं है, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया है. वहीं, दूसरी ओर शादी समारोह में भाग लेने वाले मेहमानों को इवेंट कंपनी ने एक कोड अलॉट किया है. इस कोड के बारे में केवल मेहमानों और इवेंट कंपनी का जानकारी है कि कौन सा कोड किस मेहमान का है. ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि एक कमरे से दूसरे कमरे में रहने वाले मेहमान को आखिरी समय तक ये पता नहीं चल सके कि कौन सा मेहमान कहां ठहरा हुआ है. बता दें, कैटरीना और विक्की की शाही शादी में वीआईपी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है.

    इनपुट- दौलत पारीक

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर