Home /News /entertainment /

Katrina-Vicky Wedding: मंडप सजाने के लिए पंजाब और दिल्ली से 5 ट्रक में भरकर आए फूल

Katrina-Vicky Wedding: मंडप सजाने के लिए पंजाब और दिल्ली से 5 ट्रक में भरकर आए फूल

गुलाब, चमेली, गेंदा, ब्लैक रोज, वाइट रोज, जरबेरा आदि फूलों से सजा मंडप.

गुलाब, चमेली, गेंदा, ब्लैक रोज, वाइट रोज, जरबेरा आदि फूलों से सजा मंडप.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. बता दें, मंडप स्थल को फूलों से सजाने के लिए सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में 5 ट्रक में भरकर पंजाब और दिल्ली से आज कई प्रकार के फूल आए थे, जिसमें गुलाब, चमेली, गेंदा, ब्लैक रोज, वाइट रोज, जरबेरा आदि फूलों के नाम शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है, जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. एक तरफ जहां, गाजों बाजों और ढोल नगाड़ों के साथ विक्की कौशल के सिर शादी का सेहरा सजाया जा चुका है, तो वहीं अब मंडप स्थल को भी फूलों से सजाया जा चुका है. कैटरीना और विक्की की इस शाही शादी में फिल्मी जगत से कई सितारे शामिल हुए हैं.

    खबरों की मानें तो, मंडप स्थल को फूलों से सजाने के लिए सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में 5 ट्रक में भरकर पंजाब और दिल्ली से आज कई प्रकार के फूल आए थे, जिसमें गुलाब, चमेली, गेंदा, ब्लैक रोज, वाइट रोज, जरबेरा आदि फूलों के नाम शामिल हैं. इन फूलों से न सिर्फ मंडप स्थल, बल्कि शाही भोज स्थल को सजाया गया. बता दें, कैटरीना और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं.

     2019 में एक अवार्ड शो के दौरान, जिसे विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैटरीना को नेशनल टेलीविजन पर यह कहते हुए प्रपोज किया, 'तुम उनके जैसा लड़का क्यों नहीं ढूंढकर शादी कर लेती हो.' इसके जवाब में कैटरीना ने कहा 'क्या'? दोनों के अफेयर के चर्चे तब शुरू हो गए थे. फोटो साभार: @vickykaushal09/@katrinakaif/Instagram

    होटल के अंदर-बाहर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम काफी कड़े किए गए हैं. होटल सिक्स सेंस के बाहर सड़क पर आसपास पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह के आदेशों के चलते 25 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई हैं, जो 10 तारीख को शाम 8:00 बजे तक यहां तैनात रहेंगे. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में कई फिल्मी सितारें शिरकत करते नजर आ रहे हैं, जिसमें से सारा अली खान और आलिया भट्ट मुंबई से निकल चुकी हैं और जल्द ही जयपुर एयरपोर्ट पहुंच जाएंगी.

     कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की लवस्टोरी के बारे में लोग जानना चाहते हैं. लेकिन हमेशा से दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. फाइल फोटो

    बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की लव स्टोरी के बारे में लोग जानना चाहते हैं, लेकिन हमेशा से दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की. 2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान, जिसे विक्की कौशल होस्ट कर रहे थे. उन्होंने कैटरीना को नेशनल टेलीविजन पर यह कहते हुए प्रपोज किया, ‘तुम उनके जैसा लड़का क्यों नहीं ढूंढकर शादी कर लेती हो.’ इसके जवाब में कैटरीना ने कहा ‘क्या’? दोनों के अफेयर के चर्चे तब शुरू हो गए थे.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर