लाइव टीवी
Elec-widget

परफॉर्मेंस देने मुंबई पहुंचीं कैटी पेरी, शॉपिंग और बॉलीवुड को लेकर हैं उत्‍साहित

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 10:43 AM IST
परफॉर्मेंस देने मुंबई पहुंचीं कैटी पेरी, शॉपिंग और बॉलीवुड को लेकर हैं उत्‍साहित
आज मुंबई में परफॉर्मेंस देंगी कैटी पेरी.

कैटी पेरी (Katy Perry) ‘वन प्लस संगीत महोत्सव’ के तहत 16 नवंबर को डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्मेंस देंगी. पेरी ने कहा, 'मैं इस हफ्ते मुंबई (Mumbai) में, खुद को यहां की संस्कृति में ढालने के लिए पूरी तरह उत्साहित हूं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 10:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉप गायिका कैटी पेरी (Katy Perry) इस हफ्ते के अंत में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस के लिए शहर (Mumbai) में पहुंच चुकी हैं. उनका कहना है कि वह रास्तों से खरीदारी करने और बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood) के साथ पार्टी करने समेत कई ऐसी चीजों में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं, जो भारत की खासियत है. वह ‘वन प्लस संगीत महोत्सव’ के तहत 16 नवंबर यानी शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगी.

पेरी ने संवाददाताओं से कहा, 'मैं कुछ अन्य लोगों की प्रस्तुति देखने के लिए उत्साहित हूं. मैं इस हफ्ते मुंबई में, खुद को यहां की संस्कृति में ढालने के लिए पूरी तरह उत्साहित हूं. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो कमरे के अंदर रहकर रूम सर्विस के लिए कहूंगी. मैं बाहर जाती हूं, दुनिया देखती हूं, मुझे लोग, संस्कृति और परंपराएं पसंद हैं. आप मुझे यहां के रास्तों पर पाएंगे.'

वह यहां आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में बोल रहीं थीं, जहां उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद थीं, जो इस कार्यक्रम का संचालन करेंगी.

 




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Wowwww 🔥🔥 #shahidkapoor #mirakapoor #mirarajput #shahidkapoorfans #ishankhattar #pankajkapoor #jhanvikapoor #saraalikhan #kareenakapoor #kareenakapoorkhan #saifalikhan #mishakapoor #taimuralikhan #zainkapoor #neelimaazeem #bollywood #bollywoodlife #shanatics #priyankachopra #nickjonas #bollywoodstars #shahidkapoorfan #jabwemet #haider #kaminey #shanatics #kiaraadvani #kabirsingh #shamira #shahidmirakasangeet


A post shared by SHAHID KAPOOR FANGIRL 🇵🇰 (@___shahidk) on






संगीत की दुनिया में कदम रखने के बाद से अपने जीवन पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में पेरी ने कहा कि वह अब अपने जीवन का आनंद लेना चाहती हैं.

उन्होंने कहा कि वह भविष्य में लाइव कार्यक्रम करना चाहती हैं जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ ज्यादा अच्छा समय बिता पाएं. पेरी ने कहा कि 11-12 वर्षों से लगातार संगीत की दुनिया में सक्रिय रहने के बाद अब उन्हें काम और निजी जिंदगी में संतुलन बनाना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की गर्दन में आई चोट, कहा- सायना नेहवाल का किरदार निभाना भी आसान नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...