ख़ास होगा KBC 11 में अमिताभ बच्चन का लुक, स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा

बीते सालों में बिग बी ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:21 PM IST
ख़ास होगा KBC 11 में अमिताभ बच्चन का लुक, स्टाइलिस्ट ने किया खुलासा
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 4:21 PM IST
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने लोकप्रिय गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन की मेजबानी के लिए तैयार हैं. जैसे ही वह दर्शकों को अपने आइकॉनिक स्टाइल में 'देवियों और सज्जनों' के साथ संबोधित करते हुए आएंगे तो सबकी नजर उनके अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट पर भी रहेगी, जो हर साल अलग रहती है.


इन बीते सालों में बिग बी ने क्लासिक सूट से लेकर ब्लेजर्स और प्रिंटेड टाई तक के परिधानों के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. अमिताभ के इन शानदार लुक्स के पीछे उनकी स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल रही हैं. वह पांच साल से अमिताभ की स्टाइलिंग कर रही हैं और अब इस साल भी अभिनेता के लिए प्रिया ने ही ड्रेस डिजाइन किया है.

अमिताभ बच्चन के सूट के लिए प्रयोग में आने वाली फैब्रिक को इटली से मंगाया गया है.


एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान प्रिया ने बताया कि अमिताभ बच्चन के सूट के लिए प्रयोग में आने वाली फैब्रिक को इटली से मंगाया गया है. इसकी क्वालिटी बहुत ही अच्छी होती है, ऐसे में हर साल हमारी कोशिश रहती है कि हम बेहतरीन मैटेरियल का इस्तेमाल करें.

वहीं उन्होंने अमिताभ के निजी पसंद के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि वह आमतौर पर एक क्लासिक लुक पसंद करते हैं. प्रिया ने बताया कि अमिताभ अपने लुक को सरल और शिष्ट रखना पसंद करते हैं. जहां तक रंग की बात है, वह ज्यादातर गहरे रंग पसंद करते हैं.
Loading...

KBC के 11वें सीजन के लिए इस बार अमिताभ अलग-अलग तरह की टाई बांधने की स्टाईल का प्रयोग करने वाले हैं.


KBC के 11वें सीजन के लिए इस बार प्रिया अलग-अलग तरह की टाई बांधने की स्टाईल का प्रयोग करने वाली हैं. प्रिया ने बताया कि पिछले साल मैंने थ्री-पीस सूट के साथ प्रयोग किया था, जो उन्होंने पहले किसी भी सीजन में नहीं पहना था. पिछले साल मैंने उनके लिए बंद गला सूट का भी प्रयोग किया था. इस साल वह थ्री-पीस सूट में नजर आएंगे, लेकिन उनके पहनने का तरीका अलग होगा, क्योंकि उनके टाई के लिए मैं एल्ड्रिज या प्रैट नॉट का प्रयोग करने वाली हूं.

प्रिया ने खुलासा करते हुए कहा शो के शुरू होने के पहले हम बच्चन साहब को एक स्टाइल गाइड दिखाएंगे. उसे देखने के बाद वह उस पर अपनी राय देंगे या कमेंट करेंगे. उनकी संतुष्टि बहुत मायने रखती है, इसलिए सूट को डिजाइन करने से पहले उनकी रजामंदी बहुत जरूरी है.


जरुर पढ़ें: सुहाना खान ने दोस्तों संग किया धमाकेदार डांस, कॉलेज के दिनों की तस्वीरें वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...