उत्तराखंड के CM के 'फटी जींस' वाले बयान पर अब कविता कौशिक का वार, शेयर करते ही पोस्ट वायरल

कविता कौशिक (Instagram @Kavitakaushik)

कविता कौशिक (Instagram @Kavitakaushik)

हाल में एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर कर 'फटी जींस' के विवाद पर तंज कसा है और महिलाओं के पहनावे पर रोक-टोक न करने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 8:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) हर जगह बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में भी उनका यही अंदाज देखने को मिलता रहा है. हाल में उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के 'फटी जींस' वाले बयान का करारा जवाब दिया है. उन्होंने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री के बयान पर तंज कसा है. साथ में वह औरतों के पहनावे पर रोक-टोक न करने की भी सलाह दे रही हैं.

कविता अपनी बात रखने के लिए ट्विटर पर आईं. उन्होंने अंडरवियर पहने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर कर लिखा- 'प्यारे पुरुषों, हम आपको खुले में नहाने की छूट देते हैं बिना आपकी ओर आकर्षित हुए या आपसे छेड़छाड़ किए. आप भी हमें रिप्ड जींस पहनने दें और अगर हमारी ब्रा स्ट्रैप दिखती है तो उसे दिखने दें! फोटो जनहित में जारी नहीं हुई है.' फैंस को उनका यह ट्वीट बहुत पसंद आ रहा है. लोगों उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन कहता है, 'चंद्रमुखी मैम आपने बहुत अचछी बात कही है.'

(फोटो साभारः Twitter/Kavita Kaushik)


जब से मुख्यमंत्री का महिलाओं के पहनावे पर बयान आया है, तब से चौतरफा उनकी आलोचना हो रही है. तब इस विवादित बयान पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सीएम को अपनी मानसिकता बदलने की नसीहत दे डाली है. नव्या ने लिखा था, 'हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता को बदलें.'
नव्या के अलावा फेमस गायक अदनान सामी ने 'फटी जींस' के बयान पर मजाकिया अंदाज के साथ विरोध जताया है. उन्होंने एक आदमी की फोटो शेयर कर लिखा, अब चूंकि हम हर बात पर इतनी ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, फिर वह हमारा काम हो या न हो, तो ऐसे में हम क्या थोड़ी सी चिंता फटी शर्ट की ओर नहीं दिखा सकते?

(फोटो साभारः Twitter/Adnan Sami)


बता दें कि आखिरी बार कविता कौशिक को शो 'बिग बॉस 14' में देखा गया था. तब कंटेस्टेंट के साथ उनकी लड़ाई काफी सुर्खियों में रही थी. बाद में वह अपनी इच्छा से शो छोड़ कर चली गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज