साउथ एक्ट्रेस Kayal Anandhi ने गुपचुप की शादी, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल

कयाल के दूल्हे राजा का नाम सुकरात (Socrates) बताया जा रहा है.

कयाल के दूल्हे राजा का नाम सुकरात (Socrates) बताया जा रहा है.

कयाल आनंदी (Kayal Anandhi) की शादी 7 जनवरी को शाम 8 बजे तेलंगाना में स्थित अपने गृहनगर वारंगल के एक पांच सितारा होटल में संपन्न हुई. इस शादी में दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार के साथ उनके कुछ दोस्त शामिल हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ एक्ट्रेस आनंदी को उनके फैंस कयाल आनंदी (Kayal Anandhi) के नाम से जानते हैं. उनकी पहली फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब सराहा और तब से उन्हें लोकप्रियता मिलने लगी. आप सोच रहे होंगे कि होंगे की अचानक कयाल का बात क्यों हो रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने नए साल पर अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है. उन्होंने 7 जनवरी को गुपचुप शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर अब उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कयाल आनंदी (Kayal Anandhi) की शादी  7 जनवरी को शाम 8 बजे तेलंगाना में स्थित अपने गृहनगर वारंगल के एक पांच सितारा होटल में संपन्न हुई. इस शादी में दोनों परिवार के करीबी रिश्तेदार के साथ उनके कुछ दोस्त शामिल हुए थे. कयाल के दूल्हे राजा का नाम सुकरात (Socrates) बताया जा रहा है.

सुकरात और आनंदी की शादी के बारे में अब तक कुछ और जानकारी सामने नहीं आई हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण शादी को गुपचुप तरीके से संपन्न किया गया.सोशल मीडिया पर कयाल आनंदी की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसको देख उनके फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक्ट्रेस कयाल आनंदी ने अपनी फिल्म 'कयाल' के जरिए अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाई, जो प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म के हिट होने के बाद से इंडस्ट्री में वह 'कयाल आनंदी' के नाम से जानी जाती हैं.

आनंदी का जन्म 20 जुलाई 1993 को वारंगल, तेलंगाना में हुआ था. वह रक्षिता और हसीका के नाम से भी जानी जाती हैं. उन्होंने तेलुगु और तमिल दोनों भाषा की फिल्मों में काम किया है.
आनंदी ने साल 2012 में 'बस स्टॉप' नाम की मारुति दासारी की फिल्म के साथ अपना काम शुरू किया. वह कई प्रसिद्ध और मनोरंजक फिल्मों जैसे नायक, पोरियालान, कयाल, चंडी वीरन, तृषा इलाना, नयनथारा, विसारनाई, इरंडम उलगापोरिन, कवुंधु कोगम में नजर आ चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज