लाइव टीवी

OMG! अमिताभ बच्‍चन ने 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग शुरू करते ही दे दिए 'रिटायरमेंट' के संकेत!

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 3:41 PM IST
OMG! अमिताभ बच्‍चन ने 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग शुरू करते ही दे दिए 'रिटायरमेंट' के संकेत!
बिग बी 'चेहरे' फ‍िल्‍म की भी शूटिंग कर रहे हैं.

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) मनाली में फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) की शूटिंग पूरी करने के बाद विदेश भी रवाना होने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 3:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) की शूटिंग के लिए मनाली (Manali) पहुंच गए हैं. लेकिन लगभग 12 घंटों की कार की यात्रा के दौरान कुछ ऐसा हुआ है कि अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने अपने रिटायरमेंट के संकेत दे दिए हैं. अमिताभ बच्‍चन, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ इस फिल्‍म की शूटिंग मनाली में करने वाले हैं. यहां पहुंचते ही बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में लिखा कि उन्‍हें 'अब रिटायर हो जाना चाहिए.'

अमिताभ बच्‍चन ने अपने ब्‍लॉग की शुरुआत मनाली की खूबसूरती और यहां की जनता के अच्‍छे स्‍वभाव, यहां की आवभगत की तारीफ करते हुए की. उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में लिखा कि वह 12 घंटे की यात्रा कार से कर यहां पहुंचे हैं. इस दौरान कई बार कार को बीच में रोका गया और कई लोग उन्‍हें मिले.



बिग बी ने अपने ब्‍लॉग में लिखा कि हम सब यहां के लोगों की सच्‍चाई और उनकी सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते. अपने इस ब्‍लॉग के आखिर में उन्‍होंने लिखा, 'मुझे अब रिटायर हो जाना चाहिए... दिमाग कुछ और सोच रहा है और अंगुलियां कुछ और.. शायद यह एक संदेश है.'



बता दें कि कुछ दिन मनाली में शूटिंग करने के बाद इस फिल्‍म के लिए बिग बी दिसंबर में विदेश रवाना हो जाएंगे. बता दें कि आज के दिन बिग बी के पिता और कवि हरिवंश राय बच्‍चन की 112वीं जयंती भी है, जिसके बारे में उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में बॉयफ्रेंड को भूल बैठीं हिमांशी खुराना, आसिम को किया KISS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...