KBC के इतिहास में पहली बार हुआ ये कमाल, बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेले हॉटसीट पर पहुंची कंटेस्टेंट, जानें कैसे...

केबीसी 12 (Photo Credit- @Sonytv/Twitter)
केबीसी 12 (Photo Credit- @Sonytv/Twitter)

रूना (Runa Saha) ने लगातार 2 बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट (Fastest Finger First) खेला और जीतने से चूक गईं. जिससे वह काफी इमोशनल हो गईं. लगातार 2 बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने से चूकने के बाद रूना साहा सेट पर ही रोने लगीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:10 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के 'शंहशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें (Kaun Banega Crorepati 12) सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है. लेकिन, बीते गुरुवार के एपिसोड में बिग बी को कुछ ऐसा करते देखा गया, जो अब KBC के अब तक के इतिहास में नहीं हो सका है. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के गुरुवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट (Fastest Finger First) खेले ही एक कंटेस्टेंट को हॉटसीट पर आने का मौका दिया.

ये कंटेस्टेंट थीं, पश्चिम बंगाल से आईं रूना साहा. रूना ने लगातार 2 बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेला और जीतने से चूक गईं. जिससे वह काफी इमोशनल हो गईं. लगातार 2 बार फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट खेलने से चूकने के बाद रूना साहा सेट पर ही रोने लगीं. जिन्हें देखकर बिग बी भी काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने रूना को स्टेज पर बुला लिया. अमिताभ बच्चन ने जैसे ही उन्हें स्टेज पर बुलाया वह फूट-फूटकर रोने लगीं.
View this post on Instagram

Meet our contestant RUNA SAHA tonight at 9 pm in #KBC12 only on Sony TV. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on



जिस पर अमिताभ बच्चन ने रूना को समझाया और कहा कि अब रोने का समय जा चुका है और टिश्यू का समय आ गया है. बिग बी ने रूना को बताया कि अब वह हॉटसीट पर बैठने वाली हैं. बिग बी ने रूना को शांत हो जाने के लिए कहा और गेम खेलने के लिए कहा. इसके बाद रूना हॉटसीट पर बैठीं और बिना किसी लाइफ लाइन के 10 हजार रुपए तक का पड़ाव पार कर गईं. इस दौरान रूना ने अपने स्ट्रगल तकलीफों से भरी कहानी शेयर की.





ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14 Day 12 Written Update: पर्सनल आइटम्स के लिए छिड़ी घरवालों में जंग, एजाज का सीनियर्स के सामने बड़ा खुलासा

रूना ने बताया कि कैसे कम उम्र में ही उनके परिजनों ने उनकी शादी कर दी. शादी के बाद वह अपना अधिकतर समय काम में ही बिता देती थीं. लेकिन, वह हमेशा से ही अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटी रहती थीं. बतौर रोलओवर कंटेस्टेंट शुक्रवार को खेल शुरू करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज