वे मौके, जब KBC के मंच पर इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन, देखकर फैन भी नहीं रोक सके अपने आंसू

अमिताभ बच्चन केबीसी को होस्ट करते हुए कई बार इमोशनल हुए.
अमिताभ बच्चन केबीसी को होस्ट करते हुए कई बार इमोशनल हुए.

'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट करते हुए ऐसे कई मौके आए जब बिग बी दर्शकों के सामने इतने इमोशनल (Amitabh Bachchan Emotional) हो गए कि वे अपने आंसू रोक ही नहीं पाए. यही नहीं उन्हें देखकर दर्शक भी काफी भावुक हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 7:48 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत के सबसे फेवरेट सीरियल्स में से एक 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के जरिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सालों से फैंस के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. बिग बी पिछले 20 सालों से इस शो को होस्ट करते हुए दर्शकों से जुड़े हैं. उनके फैंस के बीच भी इस शो को लेकर खासा क्रेज है. पूरा देश बेसब्री से कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन का इंतजार करता है. अब केबीसी का 12वां (KBC 12) सीजन शुरू हो चुका है और दर्शकों भी शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

लेकिन 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट करते हुए ऐसे कई मौके आए जब बिग बी दर्शकों के सामने इतने इमोशनल (Amitabh Bachchan Emotional) हो गए कि वे अपने आंसू रोक ही नहीं पाए. बिग बी को इमोशनल देख उनके फैन भी काफी भावुक हो जाते हैं. ऐसा ही मौका था बिग के 75वें जन्मदिन का, जब शो के निर्माताओं की ओर से बिग बी के लिए स्पेशल वीडियो डेडिकेट किया गया था. वीडियो में अमिताभ बच्चन के कॉलेज शेरवूड को भी दिखाया गया था.

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स केस में आरोपी क्षितिज रवि प्रसाद के साथ नहीं किया गया गलत व्यवहार: NCB



यह वीडियो देखने के बाद बिग बी काफी इमोशनल हो गए थे और दर्शकों के सामने ही उनके आंसू छलक पड़े. वहीं साल 2019 में बिग बी अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की एक कविता पढ़ते हुए इमोशनल हो गए. केबीसी के 11वें सीजन में ही एक कंटेस्टेंट ने खुद को लेकर एक किस्सा सुनाया था. उसने बताया कि उनके माता-पिता ने बचपन में ही उन्हें अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था. जिसके बाद एक परिवार ने उन्हें गोद लिया और बाद में उन्होंने भी उसे छोड़ दिया.
ये भी पढ़ेंः Kaun Banega Crorepati 12: आरती जगदाप ने जीते 6.4 लाख रुपये, नहीं दे पाईं 12वें सवाल का जवाब

मारिएटा की कहानी सुनकर भी बिग बी काफी इमोशनल हो गए थे. इसके अलावा और भी ऐसे कई मौके आए, जब बिग बी और शो में मौजूद पूरी ऑडियंस और शो को देख रहे दर्शक सभी बिग बी को इमोशनल देखकर खुद भी दुखी हो गए और चाहकर भी अपने आंसू रोक नहीं सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज