खतरे में है सैफ अली खान की बेटी का डेब्यू, रुक गई है 'केदारनाथ' की शूटिंग

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान केदारनाथ से करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर्स के बीच मतभेद के चलते रुक गई है शूटिंग.

News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 12:00 PM IST
खतरे में है सैफ अली खान की बेटी का डेब्यू, रुक गई है 'केदारनाथ' की शूटिंग
सारा अली खान
News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 12:00 PM IST
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड डेब्यू अब खतरे में लग रहा है. दरअसल सारा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच मतभेद हो गया है. चर्चा है कि इसके चलते फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक फिल्म से अलग हो रहे हैं. फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं. काफी समय से फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें और सारा-सुशांत का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है. अब इस मतभेद के बाद फिल्म किस मोड़ पर पहुंचेगी, ये देखना होगा.

पूरा मामला फिल्म की रिलीज तारीख से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले अभिषेक कपूर ने फिल्म की तारीख की घोषणा करते हुए एक ट्वीट किया था. इसे लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर के बीच मतभेद हो गए. बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर को इस बात की नाराजगी है कि फिल्म की तारीख तय करना प्रोडक्शन हाऊस का काम होता है. अभिषेक ने बिना किसी जानकारी के ऐसा करके उसमें दखल दिया है.

इससे पहले ये भी चर्चा थी कि अभिषेक ने प्रोडक्शन हाउस को सारा अली खान के साथ दूसरी फिल्म साइन करने से भी मना कर दिया था. इस बात को लेकर सारा की मम्मी और मशहूर एक्ट्रेस अमृता ने नाराजगी भी जाहिर की थी. हालांकि अब इन तमाम परिस्थितियों को देखते हुए खबर है कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. केदारनाथ साल 2013 में आई उत्तराखंड आपदा की पृष्ठभूमि में बनी एक लवस्टोरी है. जहां तक अभिषेक कपूर की बात है, तो इससे पहले भी प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और एक्सल प्रोडक्शन से भी मतभेद हो चुका है.

 

 

इस हीरो को आंख मारकर चर्चा में आई प्रिया प्रकाश
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर