अपना शहर चुनें

States

धोखाधड़ी मामला: सनी लियोनी को बड़ी राहत, केरल हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभारः Instagram @sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने केरल क्राइम ब्रांच (Kerala Crime Branch) को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2021, 3:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को केरल हाईकोर्ट (Kerala High Court) से बड़ी राहत मिली है. 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. सनी ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसके बाद कोर्ट ने केरल क्राइम ब्रांच (Kerala Crime Branch) को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है. आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया गया था.

दरअसल, ये मामला तब सामने आई, जब पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नामक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. श्रेयस का आरोप है कि सनी ने यह रकम दो इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए ली थी, लेकिन बाद में मना कर दिया गया. इस मामले में शुक्रवार (5 फरवरी) की रात केरल क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया था.

 Sunny Leone, Kerala High Court, Kerala High Court grants relief, Sunny Leone cheating case, Social Media, Viral News, News18,




रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी ने इस पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया कि वह इन दोनों इवेंट्स में इसलिए हिस्सा नहीं ले सकीं, क्योंकि देश में कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप था. उन्होंने कहा कि संयोजकों ने पांच बार इन इवेंट्स को रद्द किया और वे शेड्यूल के अनुसार उनका फिर से आयोजन नहीं कर पाए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार देवांग ढोलकिया द्वारा निर्देशित वेबसीरीज बुलेट में नजर आई थीं. इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना भी थीं. यह सीरीज 8 जनवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी. अब सनी लियोनी दस एपिसोड वाली सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आएंगी. इस सीरीज में सोनाली सेगल भी नजर आएंगी. इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज