• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • तमन्ना भाटिया और विराट कोहली को केरल HC ने भेजा नोटिस, ऑनलाइन Rummy Game ने बिगाड़ा 'गेम'

तमन्ना भाटिया और विराट कोहली को केरल HC ने भेजा नोटिस, ऑनलाइन Rummy Game ने बिगाड़ा 'गेम'

विराट कोहली, तमन्ना भाटिया.

विराट कोहली, तमन्ना भाटिया.

विराट कोहली (Virat Kohli), तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और अजु वर्गीज एक ऑनलाइन रमी गेम के ब्रांड एम्बेसडर हैं. जिसके चलते उन्हें यह नोटिस जारी किया गया है. तीनों को ये नोटिस एक याचिका के तहत जारी किया गया है, जिसमें ऑनलाइन रमी गेम (Online Rummy Game) के प्रचार पर रोक लगाने का अनुरोध किया गया था.

  • Share this:
    मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) लीगल पचड़े में फंसते दिखाई दे रहे हैं. एक ऑनलाइन रम्मी गेम (Online Rummy Game) ने दोनों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. केरल हाईकोर्ट की तरफ से विराट कोहली, तमन्ना भाटिया और अजु वर्गीज (Aju Varghese) को ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा देने के मामले में नोटिस जारी किया है. दरअसल, विराट, तमन्ना और अजु वर्गीज एक ऑनलाइन रमी गेम के ब्रांड एम्बेसडर हैं. जिसके चलते उन्हें यह नोटिस जारी किया गया है.

    तीनों को ये नोटिस एक याचिका के तहत जारी किया गया है, जिसमें ऑनलाइन रम्मी गेम के प्रचार पर रोक लगाने का अनुरोध किया गया था. याचिकाकर्ता के मुताबिक, इन सबके चलते ऑनलाइन जुए का खतरा बढ़ता जा रहा है और इसकी जद में सबसे पहले मध्यम और निम्न वर्ग के लोग आते हैं, जिनके लिए यह वित्तीय जोखिम लेकर आता है. कई लोग इसके जरिए पैसे कमाने की चाह में अपना नुकसान करा बैठते हैं. याचिकाकर्ता के मुताबिक, राज्य में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिसमें लोगों ने ऑनलाइन रमी गेम में पैसे गंवा दिए.

    virat kohli, tamannaah bhatia
    (photo credit: twitter/@ANI)




    ये भी पढ़ेंः Varun Dhawan ने नताशा से शादी के लिए बाइक में मारी थी धांसू एंट्री, Photo Viral

    याचिकाकर्ता के मुताबिक, इस तरह के गेम में जीत की संभावना ना के बराबर होती है. मशहूर हस्तियों के जरिए ये मंच सिर्फ लोगों से झूठे वादे करते हैं और उन्हें झूठा लालच देते हैं. ये सब लोगों को मूर्ख बनाने का तरीका है. ऐसे में याचिका पर सुनवाई करते हुए केरल हाईकोर्ट ने विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और अजु वर्गीज को नोटिस भेजे हैं, जो ऑनलाइन रम्मी खेलों के ब्रांड एंबेसडर हैं. याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन रम्मी गेम पर कानूनी रोक लगाने की मांग की है. कोर्ट ने इस पर राज्य सरकार से जवाब भी मांगा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज