45 वर्षीय महिला ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को बताया अपनी मां, 50 करोड़ हर्जाना मांगा

केरल की महिला ने किया है अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को मां बताने वाली इस महिला ने (Kerala Women Claims Anuradha Paudwal Her Mother) उन पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाए हैं, जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. करमाला मॉडेक्स (Karmala Modex) नाम की केरल की एक महिला ने अनुराधा पौडवाल के अपनी बायोलॉजिकल मां होने का दावा किया है (Kerala Women Claims Anuradha Paudwal Her Mother). इस महिला ने अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताते हुए अपने जन्म और पालने वाले माता-पिता से जुड़े कई खुलासे किए हैं. इसके साथ ही महिला ने अनुराधा पौडवाल से 50 करोड़ रुपये का हर्जाना भी मांगा है. वहीं इस मामले में 67 वर्षीय गायिका अनुराधा पौडवाल के खिलाफ उनकी कथित 45 वर्षीय बेटी ने केस भी दर्ज करवा दिया है.

    अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताने वाली इस महिला करमाला मॉडेक्स ने तिरुवनंतपुरम की पारिवारिक अदालत में 67 साल की गायिका के खिलाफ केस दायर कर 50 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग भी की है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो करमाला का कहना है कि उसका जन्म साल 1974 में हुआ था. जब वो चार दिन की थीं तभी अनुराधा पौडवाल ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस दंपति को सौंप दिया था. ये दोनों ही उनके करीबी दोस्त थे. अनुराधा पौडवाल की इस कथित बेटी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इंडियन एक्सप्रेस ने भी करमाला के वकील से बातचीत के बाद उनके द्वारा भेजी गई फोटो को शेयर किया है.

    नहीं आई अनुराधा पौडवाल की प्रतिक्रिया


    महिला के मुताबिक उस दौरान अनुराधा अपना करियर बनाने में मशगूल थीं और बिजी रहने के चलते बच्चे की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती थीं. करमाला ने बताया 'मेरे पालक पिता पोंनाचन ने अनुराधा पौडवाल के मेरी बायोलॉजिकल मां होने की सच्चाई बताई.' इस पूरी घटना का खुलासा उनके पिता ने मृत्यु शैया पर लेटे हुए किया था. वहीं करमाला के मुताबिक उन्हें पालने वाली मां अल्जाइमर बीमारी से जूझ रही हैं. करमाला खुद तीन बच्चों की मां हैं.

    करमाला ने ये भी बताया कि पिता से सच्चाई जानने के बाद उन्होंने कई बार अनुराधा से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बात नहीं की. करमाला के वकील का कहना है कि उन्हें उस जिंदगी से वंचित रखा गया जिसकी वो हकदार थीं. उन्होंने ये भी कहा कि अनुराधा द्वारा दावे को खारिज किए जाने पर अदालत से डीएनए टेस्ट कराने की मांग की जाएगी. हालांकि अभी तक इस मामले में अनुराधा पौडवाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की शादी पर बोले पिता, कही ऐसी चौंकाने वाली बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.