केशा का दावा, डॉ. ल्यूक ने किया केटी पेरी का रेप

फरवरी 2016 में भेजे इस मैसेज में डॉ . ल्यूक का नाम नहीं लिखा है, लेकिन इसमें कहा गया है कि एक अन्य रिकॉर्डिंग कलाकार के साथ उसी शख्स ने रेप किया जिसने कथित रूप से मेरा रेप किया.

भाषा
Updated: June 14, 2018, 7:14 PM IST
केशा का दावा, डॉ. ल्यूक ने किया केटी पेरी का रेप
केशा का दावा, डॉ. ल्यूक ने किया केटी पेरी का रेप
भाषा
Updated: June 14, 2018, 7:14 PM IST
गायिका केशा ने अपने पूर्व साथी डॉ. ल्यूक पर केटी पेरी का रेप करने का आरोप लगाया है. केशा ने लेडी गागा को भेजे मैसेज में यह दावा किया था. अदालत के डॉक्यूमेंट्स में इस बात का खुलासा हुआ है.

डॉक्यूमेंट आज सार्वजनिक किया गया. यह डॉक्यूमेंट केशा और डॉ. ल्यूक के बीच जारी कानूनी लड़ाई से संबंधित है. डॉ. ल्यूक का वास्तविक नाम ल्यूकास्ज् गोट्टवाल्ड है. फरवरी 2016 में भेजे इस मैसेज में डॉ . ल्यूक का नाम नहीं लिखा है, लेकिन इसमें कहा गया है कि एक अन्य रिकॉर्डिंग कलाकार के साथ उसी शख्स ने रेप किया जिसने कथित रूप से मेरा रेप किया.

31 मई को दायर डॉक्यूमेंट में ल्यूक के वकील ने लिखा, '26 फरवरी, 2016 को उन्होंने (केशा) स्टेफनी जरमैंनोट्टा ऊर्फ लेडी गागा को मैसेज भेजा था जिसने उनके (केशा के) गलत दावे को दोहराया कि गोट्टवाल्ड ने उनका रेप किया.' उन्होंने कहा कि इस मैसेज में उन्होंने (केशा ने) यह भी गलत कहा कि गोट्टवाल्ड ने कैथरीन हडसन ऊर्फ केटी पेरी का रेप किया.

इस डॉक्यूमेंट के सार्वजनिक होने के बाद डा ल्यूक की कानूनी टीम ने केशा के आरोपों को झूठा,बेबुनियाद और गैरजिम्मेदाराना बताया.

ये भी पढ़ें:
कौन हैं 'अर्बन नक्सल' जो पीएम की हत्या की साजिश को लेकर चर्चा में हैं?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->