Home /News /entertainment /

kgf 2 screening the audience threw coins raveena tandon shared the video reacted rk

KGF 2 की स्क्रीनिंग के दौरान ऑडियंस ने उछाले सिक्के, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर दिया रिएक्शन

'केजीएफ 2' में रवीना टंडन की अदाकारी की तारीफें हो रही हैं.  (फोटो साभारः Instagram @officialraveenatandon)

'केजीएफ 2' में रवीना टंडन की अदाकारी की तारीफें हो रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @officialraveenatandon)

रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों 'केजीएफ 2' (KGF 2) की स्क्रीनिंग के दौरान ऑडियंस सिक्के उछालते हुए नजर आई. रवीना ने इसके साथ फिल्म का बीटीएस वीडियो (KGF 2 BTS Video) भी शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

रवीना टंडन (Raveena Tandon KGF 2) इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक थिएटर में लोगों को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ देखने के दौरान सिक्के फेंकते हुए देखा जा सकता है. थिएटर में ऑडियंस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बेहद एक्साइटेड हो गए और हवा में सिक्के उछालते नजर आए. इस वीडियो के अगले हिस्से में रवीना ने फिल्म की शूटिंग की बीटीएस क्लिप भी शामिल किया है.

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है, स्क्रीन पर रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) का एक सीन चल रहा है. यह फिल्म का आखिरी सीन है. ऑडियंस में मौजूद कुछ लोग इस सीन को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते हुए दिख रहे हैं. पीछे हूटिंग को भी सुना जा सकता है. इसके बाद बीटीएस वीडियो की झलक आती है. यह झलक ‘केजीएफ 2’ के रैपअप के दौरान का है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon BTS Video) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “काफी दिनों के बाद स्क्रीन पर सिक्के उड़ते हुए देख रही हूं! हैशटैग फ्लैशिंगसिल्वर! बीटीएस ‘केजीएफ 2’ आखिरी दिन, आखिरी शूट. प्यार के लिए धन्यवाद. ” उन्होंने इसके आगे हैशटैग के साथ स्वीट मेमोरीज लिखा है. उन्होंने अपनी इस पोस्ट को डायरेक्टर प्रशांत नील को टैग किया है.

रवीना टंडन भारतीय सिनेमा का इतिहास

‘केजीएफ 2’ (KGF 2) में रवीना टंडन के अभिनय को फिल्म ऑडियंस ने खूब सराहा है. उनके एक फैन ने उनकी पोस्ट पर लिखा, “ओह रवीना, आप भारतीय सिनेमा का इतिहास हैं और आप हमेशा के लिए बॉलीवुड की मासूम ब्यूटी प्रिंसेस रहेंगी. एक अन्य ने लिखा, “तूफान फिर आएगा रवीना जी चैप्टर 3.” एक तीसरे फैन ने लिखा, “मेरी पसंदीदा फिल्म केजीएफ चैप्टर 2.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “उस पोस्ट-क्रेडिट सीन ने रोंगटे खड़े कर दिए.”

KGF2 VS RRR: बॉक्स ऑफिस पर ‘रॉकी भाई’ का रौला, ‘बाहुबली 2’ के बाद RRR को भी पछाड़ा, रचा इतिहास

‘केजीएफ 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘केजीएफ 2’ (KGF Box Office Collection) ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया है. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म की कहानी के साथ इसके लीड और सपोर्टिंग एक्टर्स के किरदार सराहना की गई है. सिनेमैटोग्राफी, एडिटिंग, एक्शन, एक्टिंग और म्यूजिक से लेकर विजुअल और साउंड की बेहतरीन मिक्सिंग हो गई. फिल्म कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई है. यह फिल्म प्रशांत नील ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है.

Tags: KGF 2, Raveena Tandon, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर