संजय दत्त के लंग कैंसर पर बोले KGF 2 के प्रोड्यूसर, वह वापस आएंगे फिर फिल्म की शूटिंग पूरी होगी

संजय दत्त केजीएफ में अधीरा के रोल में नजर आएंगे. (photo credit: instagram/@duttsanjay)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बीमार पड़ जाने से कई सारे प्रोजेक्ट अधर में लटक गए हैं. जिनमें केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) भी शामिल है. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई देने वाले हैं.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को हाल ही में सांस लेने में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद एक्टर की कोरोना जांच भी कराई गई थी और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन, उन्हें फेफड़ों में कैंसर (Lung Cancer) से ग्रस्त पाया गया है. संजय दत्त को स्टेज 4 का लंग कैंसर है. कई तरह के कयासों के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने खुद ही कैंसर होने की जानकारी दी थी. एक्टर के बीमार पड़ जाने से कई सारे प्रोजेक्ट अधर में लटक गए हैं. जिनमें केजीएफ चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) भी शामिल है. इस फिल्म में संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई देने वाले हैं.

    ऐसे में फिल्म की शूटिंग को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा (Karthik Gowda) का कहना है कि संजय दत्त के इलाज करा कर वापस आने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कार्तिक गौड़ा ने कहा, 'संजय दत्त के तीन महीने बाद इलाज कराकर वापस आने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी होगी. उनकी टीम ने मुझसे बात की थी. मेरी भी संजय दत्त से बात हुई थी. संजय दत्त के हिस्से की बस तीन दिन की शूटिंग बची थी, ये सभी एक्सटेंशन सीन थे.'




    बता दें, हाल ही में संजय दत्त के 61वें जन्मदिन के मौके पर केजीएफ चैप्टर 2 में उनके लुक पोस्टर को रिलीज किया गया था. फिल्म में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आएंगे. केजीएफ का यह पोस्टर काफी हिट रहा था और संजय दत्त के फैंस को भी उनका ये लुक खूब पसंद आया था.

    मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था. उनके फेफड़ों मे फ्लूइड जमा हो गया था. जिसकी वजह से वह सांस नहीं ले पा रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.