अपना शहर चुनें

States

KGF Chapter 2: वादा हुआ पूरा, संजय दत्त ने क‍िया र‍िलीज डेट का ऐलान

केजीएफ चेप्‍टर 2 का नया पोस्‍टर.
केजीएफ चेप्‍टर 2 का नया पोस्‍टर.

संजय दत्त के फेन्स का इंतजार खत्म हो गया है. कुछ देर पहले ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘केजीएफ कैप्टर 2’ (KGFChapter2) की रिलीज डेट की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 9:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी अगली फिल्म ‘केजीएफ कैप्टर 2’ (KGFChapter2) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि यह फिल्म इसी साल 16 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का टीजर तो पहले ही रिलीज हो गया था. अब फेन्स को इसके ट्रेलर के रिलीज का इंतजार है. बता दें कि संजय दत्त ने पहले ही अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने फेन्स को बता दिया था कि फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान वह आज शाम 6.32 बजे कर देंगे. अपने वादे के मुताबिक उन्होंने ठीक समय पर अपने ट्विटर हेंडल से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की.

संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा (Adheera) नाम का एक दमदार रोल निभा रहे हैं. उन्होंने बताया था कि काफी समय बाद उन्हें कोई ऐसा रोल निभाने का मौका मिला है. संजय का रोल काफी दमदार है, जिसे लेकर वह काफी रोमांचित भी थे.

KGF Chapter2, Sanjay Dutt




जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ था, तब उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए तुरंत हां कर दिया था. इस फिल्म में उनके अलावा यश (Yash) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अहम रोल निभा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज