होम /न्यूज /मनोरंजन /टाइगर श्रॉफ-सारा अली खान इस फिल्म में साथ आएंगे नजर, मेकर्स ने 'KGF' के एक्शन डायरेक्टर से मिलाया हाथ!

टाइगर श्रॉफ-सारा अली खान इस फिल्म में साथ आएंगे नजर, मेकर्स ने 'KGF' के एक्शन डायरेक्टर से मिलाया हाथ!

पहली बार साथ स्क्रिन शेयर करेंगे सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ
(फोटो साभार इंस्टाग्राम @saraalikhan95@tigerjackieshroff)

पहली बार साथ स्क्रिन शेयर करेंगे सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ (फोटो साभार इंस्टाग्राम @saraalikhan95@tigerjackieshroff)

Sara Ali Khan and Tiger Shroff: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shrof) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फैन फॉलोइंग ...अधिक पढ़ें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shrof) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब तक किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं. हालांकि दोनों बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. अपने एक्टिंग करियर में सारा और टाइगर ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग जगह बनाई है. जहां सारा अब तक कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ की फिल्में लोगों का दिल जीत चुकी है.

अभी तक सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ के करियर का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है. इंडस्ट्री में जहां टाइगर श्रॉफ के फैंस उनके मस्कुलर फिजीक और जबरदस्त एक्शन के दीवाने हैं, वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने भी अपने ग्लैमर और एक्टिंग से लोगों को अपनी दीवाना बनाया है. सारा और टाइगर के फैंस के लिए अब एक गुड न्यूज आ रही है. दरअसल, सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ जल्द ही प्रोड्यूसर जैकी भगनानी की फिल्म ‘ईगल’ (Eagle) में नजर आने वाले हैं.

विक्की कौशल के लिए आसान नहीं था एक्टिंग में करियर बनाना, एक वक्त था जब काम देने से कतराते थे लोग

बड़े बजट की फिल्म होगी ‘ईगल’
सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक साथ स्क्रिन शेयर करने वाले हैं. प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान को फिल्म ‘ईगल’ (Eagle) के लिए साइन भी कर लिया है. इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान जगन शक्ति संभालने वाले हैं. खास बात ये है कि यह एक मेगा बजट फिल्म होगी, जिसमें पहली बार दो ऐसे स्टार नजर आएंगे जिन्होंन अब तक कभी साथ काम नहीं किया.

टाइगर श्रॉफ ने शुरू कर दी तैयारियां
खबरों की मानें तो इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए केजीएफ की डायरेक्टर जोड़ी अंबू-अरिवू को अप्रोच किया है. लेकिन अभी ये तय नहीं हुआ है कि वो इस सीक्वेंस को शूट करने में उनकी मदद करेंगे. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर श्रॉफ ने अपनी इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. अगर ऐसा होता है कि केजीएफ के डायरेक्टर्स टाइगर-सारा इस फिल्म में साथ कास्ट करते हैं तो जाहिर है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल सकता है.

Tags: Bollywood news, Sara Ali Khan, Tiger Shroff

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें