होम /न्यूज /मनोरंजन /Krishna G Rao Passes Away: 'केजीएफ' में राव का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा जी राव का हुआ निधन

Krishna G Rao Passes Away: 'केजीएफ' में राव का किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा जी राव का हुआ निधन

पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे अभिनेता कृष्णा जी राव.

पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे अभिनेता कृष्णा जी राव.

Krishna G Rao Passes Away: कृष्णा जी राव को फिल्म 'केजीएफ' से जबरदस्त पहचान मिली थी. इस फिल्म में काम करने के बाद, उन्ह ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ’ फेम अभिनेता कृष्णा जी राव (Krishna G Rao) अब हमारे बीच नहीं रहे. वह पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 70 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. बता दें, केजीएफ फ्रेंचाइजी से मशहूर हए कृष्णा जी को उम्र संबंधी बीमारी के बाद हाल ही में बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे और थकावट की शिकायत के बाद आधी रात को उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था.

केजीएफ: चैप्टर 1‘ की 2018 में रिलीज होने के बाद उन्होंने 30 फिल्मों में अभिनय किया था और दूसरी किस्त के बाद उन्होंने लगभग 15 फिल्मों में अभिनय किया था. ये बात कृष्ण राव ने टीवी9 कन्नड़ से बातचीत बताई थी और कहा था कि वे केजीएफ के बाद 30 फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मैग्नम ओपस में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राव ने बताया था कि उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में 40 फिल्मों में काम किया था. कहने को भले ही राव का यश के साथ एक छोटा सा किरदार था, लेकिन वो कैमियो फिल्म का सोल यानी आत्मा है. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को क्रिटिक्स और दर्शकों से शानदार फीडबैक मिला था. इसके हर एक किरदार को सराहा गया था.

Tags: KGF 2, KGF chapter 1, Yash

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें