एक साल के बेटे को KGF फेम यश ने बर्थडे विश कर कहा– जोर से दहाड़ो मेरे शावक

यश और उनका बेटा यथर्व.
यश और उनका बेटा यथर्व.

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘(केजीएफ चैप्टर 1) KGF Chapter 1’ के रॉकिंग स्टार यश (Yash) और राधिका पंडित के बेटे यथर्व (Yatharva) एक साल के हो गए. इस अवसर पर सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट कर उसे बर्थडे विश किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2020, 12:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘(केजीएफ चैप्टर 1) KGF Chapter 1’ के रॉकिंग स्टार यश (Yash) और राधिका पंडित के बेटे यथर्व (Yatharva) एक साल के हो गए. इस अवसर पर सुपरस्टार यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट कर उसे बर्थडे विश किया. यश ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- रोर लॉउड... हैपी बर्थडे माई लिटिल cub.

यश की पत्नी राधिका पंडित ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक विशेष तस्वीर शेयर की है. यश और राधिका पंडित के दूसरे बच्चे यथर्व का जन्म पिछले साल 30 अक्टूबर को हुआ था. राधिका ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद से कोई फोटो पोस्ट नहीं की थी.


View this post on Instagram

Roar loud... Happy Birthday my lil cub 😘

A post shared by Yash (@thenameisyash) on

कुछ महीनों बाद, यश ने बेटे की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की थीं. यश और राधिका के फैंस ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके बेटे की फोटो को जबर्दस्त लाइक दिए हैं. अब तक यथर्व की फोटो को 9 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं.
View this post on Instagram

Sharing is caring... not when it comes to ICE CREAM 😜 (Getting a dose of my own medicine here 😄)

A post shared by Yash (@thenameisyash) on

यश दंपति ने लगभग 2 महीने पहले अपने बेटे का नामकरण कार्यक्रम किया था. साथ ही, नामकरण संस्कार के कार्यक्रम की फोटो भी यश ने शेयर की थी. अब दोनों का दूसरा बच्चा यथर्व एक साल का है. यश ने इंस्टाग्राम पर लवली इमेज और वीडियो शेयर कर फैंस को बताया था कि उन्होंने अपने बेटे का नामकरण संस्कार किया है. यथर्व के जन्म के पूरे 10 महीने बाद सुपरस्टार यश ने बेटे का नामकरण किया है.
View this post on Instagram

Happy birthday to the one who will always, forever be my baby boy. Love u ❤

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on





यथर्व का नामकरण संस्कार कोरोना वायरस के कारण लागू किए गए लॉकडाउन के बीच किया गया था. समारोह में सुपरस्टार यश का परिवार ही उपस्थि था. नामकरण संस्कार के समारोह में यश ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज