Khaali Peeli trailer: 'खाली-पीली' जयदीप अहलावत से भागते दिखे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

(photo credit: instagram/@ishaankhattar)
(photo credit: instagram/@ishaankhattar)

खाली-पीली का ट्रेलर (Khaali Peeli Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म मुंबइया मसाले से भरी हुई है और यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला. इसके बाद फिल्म के गाने सामने आए और अब फाइनली इसका ट्रेलर (Khaali Peeli Trailer) भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म मुंबइया मसाले से भरी है और यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है. दर्शकों के बीच भी फिल्म की खूब चर्चा है.

गौरतलब है कि फिल्म में ईशान खट्टर एक टैक्सीवाले की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं उनके अपोजिट दिखाई देंगी अनन्या पांडे. फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जयदीप अहलावत खाली-पीली में विलेन के रोल में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के पीछे नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः पायल घोष को मिला कंगना रनौत और रूपा गांगुली का साथ, एक्ट्रेस बोलीं- थैंक्स, हम सब साथ मिलकर...



बता दें, फिल्म 2 अक्टूबर (Khaali Peeli Release Date) को रिलीज होने वाली है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee Plex पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने भी मुंबइया स्टाइल में कैप्शन लिखा है. अनन्या लिखती हैं- 'जलवा, पब्लिक आ गया है फुल धमाल ट्रेलर. खाली पीली का ट्रेलर आ गया है. तो अब भागने के लिए कोई जगह नहीं है. छिपने के लिए कोई जगह नहीं है. तैयार रहने का एक पागलपंती से भरी राइड के लिए. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.'


हालांकि, नेपोटिज्म की बहस के बीच फिल्म के प्रभावित होने की संभावना बनी हुई है. क्योंकि इससे पहले खाली-पीली के टीजर और गानों को सोशल मीडिया पर काफी डिसलाइक मिल चुके हैं. यही हाल अब 'खाली पीली' के ट्रेलर के साथ भी देखने को मिल रहा है. यूट्यूब पर इसे अभी तक 60 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं लाइक और डिसलाइक की बात की जाए तो फिल्म के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 30 हजार से ज्यादा डिसलाइक और 20 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज