'अंखिया लागेला तोहार' पर खेसारी लाल ने काजल राघवानी संग मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा है VIDEO

'अंखिया लागेला तोहार' पर खेसारी लाल ने काजल राघवानी संग मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा है VIDEO
खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबईः भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) की जब भी बात होती है तो शायद ही कोई ऐसा हो जिसे भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal Yadav) के गानों की याद नहीं आती हो. खेसारी जब भी कोई नया गाना लेकर आते हैं वो देखते ही देखते सुपर हिट हो जाता है. सोशल मीडिया में एक बार फिर खेसारी लाल और काजल राघवानी(Kajal Raghwani) का गाना छाया हुआ. जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव का यह गाना उनकी फिल्म बागी का है. इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है. खेसारी के इस गाने को अब तक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस को उनका यह गाना काफी पसंद आ रहा है.

इस हिट गाने को बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसे मधुकर आनंद ने डायरेक्ट किया है. इस गाने की खास बात यह है कि इसको खुद खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. काजल राघवानी का ट्रेडिसनल अंदाज फैंस को खूब भाया.







इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही एक अलग अंदाज में. हम अक्सर देखते हैं कि उनके गानों ने एक भोजपुरी लुक दिखाई देता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. इसमें ये दोनो स्टार फैंस के सामने मार्डन लुक में सामने आए हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी के बादशाह हैं और लोग उनके नए नए गानों को खूब एंज्वाय करते हैं. माना जा रहा अभी यह गाना और अधिक व्यूज लेकर रिकॉर्ड बनाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading