कंगना रनौत पर भड़के खेसारी लाल यादव, एक्ट्रेस पर साधा निशाना, बोले- ई कंगना के कुछ न बुझाई!

खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत को लेकर एक ट्वीट किया है.

खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत को लेकर एक ट्वीट किया है.

कंगना (Kangana Ranaut) अपने बयान के चलते बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के भी सितारों के निशाने पर आ गई हैं. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 9:18 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. कई सेलिब्रिटीज ने कंगना के उस ट्वीट का विरोध किया, जिसमें उन्होंने एक बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी की थी. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), मीका सिंह (Mika Singh), प्रिंस नरूला से लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) तक, कई स्टार्स ने कंगना के बयान पर नाराजगी जाहिर की है. कंगना अपने बयान के चलते बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के बाद अब भोजपुरी इंडस्ट्री के भी सितारों के निशाने पर आ गई हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने, अपने ट्वीट में लिखा है- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा!'

इसके साथ ही खेसारी लाल यादव ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'किसानों को हमारे साथ की जरुरत है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का तरीका जायज है, उम्मीद है सरकार इनकी मांगें मानेगी.' किसानों के ही समर्थन में एक और ट्वीट में खेसारी लाल यादव ने लिखा है- 'जाड़ा वाला रात रहे, मांग एकदम साफ़ रहे. कानून वापिस लेके ही सरकार अब बात करे... ठीक है?'

बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला की फोटो शेयर की थी. किसान आंदोलन में शामिल इस बुजुर्ग महिला को कंगना ने शाहीन बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बताया था. जिसे लेकर कंगना ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि कई सेलिब्रिटीज के निशाने पर आ गई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज