VIDEO: जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार का नया गाना रिलीज, देखते ही बन रही पार्थ-खुशाली की केमिस्ट्री

(फोटो साभारः Video Gran Youtube)

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और तुलसी कुमार (Jubin Nautiyal) का एक नया गाना 'पहले प्यार का पहला गम (Pehle Pyaar Ka Pehla Gham)' रिलीज हो चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और तुलसी कुमार (Jubin Nautiyal) का एक नया गाना 'पहले प्यार का पहला गम (Pehle Pyaar Ka Pehla Gham)' रिलीज हो चुका है. इस गाने के वीडियो में पहली बार खुशाली कुमार और पार्थ समथान साथ नजर आ रहे हैं. रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों को खुशाली कुमार और पार्थ समथान जोड़ी बेहद पसंद आ रही है.

    टी-सीरीज द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को चंद घंटे में लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो को अब तक 3,75,136 बार देखा जा चुका है. वीडियो पर अब तक 46 हाजर लाइक्स भी आ चुके हैं, साथ ही हजारों के तादाद में लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों के कमेंट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह गाना जल्द ही सुपरहिट होने वाली है. वैसे भी जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार बॉलीवुड के ऐसे सिंगर हैं, जिनकी आवाज को लोग बेहद पसंद करते हैं. तो आइए, आप भी देखिए 'पहले प्यार का पहला गम' गाने का वीडियो-



    बता दें, यह एक सोलफुल रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने का कम्पोज मनन भारद्वाज द्वारा किया गया है, जबकि रश्मि विराग इसे लिखा है. डायरेक्टर मोहन एस वैराग ने खुशाली कुमार और पार्थ समथान के बीच इलेक्ट्रिफाइंग केमेस्ट्री पेश की है, जो आपको पहले प्यार और उसके उतार-चढ़ाव की एक सुंदर यात्रा पर ले जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.