Home /News /entertainment /

'आर्चीज' रीमेक में सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगी खुशी कपूर? बोनी कपूर ने किया ये खुलासा

'आर्चीज' रीमेक में सुहाना खान के साथ डेब्यू करेंगी खुशी कपूर? बोनी कपूर ने किया ये खुलासा

खुशी कपूर, सुहाना खान के साथ डेब्यू करने जा रही हैं.  (फोटो साभारः Instagram @khushi05k/suhanakhan2)

खुशी कपूर, सुहाना खान के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @khushi05k/suhanakhan2)

खुशी कपूर (Khushi Kapoor Bollywood Debut) बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वह सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ बॉलीवुड में आर्चीज के हिंदी रीमेक से डेब्यू करेंगी. अब खुशी के पापा और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने बेटी के डेब्यू को लेकर खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...

पिछले कुछ महीनों से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. यह कहा जा रहा है कि जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली ‘आर्चीज’ (Archies Hindi Remake) के हिंदी रीमेक में तीनों एक साथ दिखाई देंगे. हालांकि इन तीनों स्टारकिड्स और फिल्ममेकर ने अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की.

हालांकि, बोनी कपूर (Boney Kapoor Reacts) ने पुष्टि की है कि खुशी कपूर इस साल अप्रैल में अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगी. इससे पहले, बोनी ने पुष्टि की थी कि जाह्नवी की तरह, खुशी भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने का इच्छा रखती है. खुशी की सोशल मीडिया पर पहले से ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अब, निर्माता ने खुलासा किया है कि खुशी इस गर्मी में एक फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं.

Shamita Shetty ने Shehnaaz Gill के ‘बोरिंग डे’ पर बनाई Reel, कपड़े समेटते हुए बनाई Funny Video

बोनी कपूर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, “वह (खुशी) अप्रैल में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. आपको और नहीं बता सकता, आप जल्द ही इसके बारे में और जानेंगे. एक पिता के रूप में, मैं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ऐसा करता हूं और मैं जाह्नवी और खुशी के साथ भी ऐसा करूंगा. जहां तक अर्जुन और जाह्नवी की बात है, वे पहले से ही हैं और अपने लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं.”

बोनी कपूर करते हैं बच्चों को सपोर्ट

बोनी कपूर (Boney Kapoor Support Khushi Kapoor) ने आगे कहा, “और जब भी उन्हें मेरी जरूरत होती है मैं हमेशा वहां हूं. साथ ही हम फिल्मों, अप्रोच और उन तमाम चीजों के बारे में बात करने को लेकर आश्वस्त हैं. जाहिर है, मेरे इनपुट हैं और यह एक पिता के रूप में और एक निर्माता के रूप में रहेगा. अपने अनुभव से मैं उन्हें बताता हूं कि क्या सही होगा लेकिन फैसला उनका है. मैं उनसे कमर्शियल एस्पेक्ट्स के बारे में बात करता हूं, लेकिन आखिरी फैसला उन्हीं पर होता है.”

बोनी कपूर खुशी कपूर को लॉन्च नहीं करना चाहते

इससे पहले, बोनी कपूर ने कहा था कि वह खुशी कपूर लॉन्च नहीं करेंगे. उन्होंने पिछले साल बॉम्बे टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा था कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी को कोई और लॉन्च करे “क्योंकि वह उनके पिता हैं.”

Tags: Boney Kapoor, Khushi Kapoor, Suhana Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर