जाह्नवी कपूर ही नहीं खुशी कपूर के फोन में भी है मां श्रीदेवी का वॉलपेपर, नई फोटोज में हुआ खुलासा

खुशी कपूर अक्स मां के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं. फोटो साभार-विरल भयानी/@khushi05k/Instagram

खुशी कपूर अक्स मां के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं. फोटो साभार-विरल भयानी/@khushi05k/Instagram

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की नजरें हमेशा अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) पर रहती हैं. वायरल हो रही नई तस्वीरों में ये खुलासा हुआ है.

  • Share this:

मुंबई. मां शब्द से बढ़कर शायद कोई दूसरा शब्द नहीं हो सकता. कहते हैं कि मां का साथ और उसका हाथ सिर पर हो तो हिम्मत मिलती है. मां पास होती हैं तो सब दुख दर्द बच्चे बांट लेते हैं, लेकिन दूर जाने के बाद भी ये एहसास होता है कि दूसरी दुनिया से वो हमें देख रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के अचानक हुई मौत ने न सिर्फ दुनियाभर के फैंस को झटका दिया था बल्कि बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की दुनिया बदल दी. जाह्नवी ही नहीं खुशी भी अपनी मां के बेहद करीब हैं. वायरल हो रही नई तस्वीरों में ये खुलासा हुआ है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की नजरें हमेशा अपनी मां पर रहती हैं और वह मां श्रीदेवी (Sridevi) को बेहद मिस भी करती हैं. हाल ही में खुशी कपूर को मुंबई में उनके पेट डॉग के साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान पैपराजी की खींची फोटोज में खुशी के फोन के वॉलपेपर पर सभी की निगाहें टिक गई.

खुशी के इस तस्वीर को मशहूर पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर को उन्होंने क्लोजअप में शेयर किया है. तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो खुशी अपने फोन के वॉलपेपर पर मां श्रीदेवी की फोटो लगा रखी है. ये तस्वीर खुशी के बचपन की है, जिसमें वह अपनी मां के कंधों पर बैठी हुईं हैं.

Khushi Kapoor, Sridevi, janhvi kapoor, Khushi Kapoor phone wallpaper, Sridevi Pic in Khushi Kapoor phone wallpaper, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, श्रीदेवी
इस दौरान खुशी के आउट फिट्स की बात करें तो उन्होंने सफेद स्नीकर्स और ब्लैक लॉअर और क्रॉप टीशर्ट कैरी की हुई थी. कोरोना से बचने के लिए उन्होंने पिंक कलर का मास्क और सिर पर एक वाइट बैंड कैरी किया हुआ था.

इससे पहले उन्होंने मदर्स डे पर मां के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को साझा कर किया था. पहली तस्वीर में मासूम खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की गोद में बैठी नजर आईं और वहीं जाह्नवी उनके पास बैठी हुई हैं. दूसरी तस्वीर में खुशी कपूर और श्रीदेवी एक दूसरे से कुछ कहते हुए दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा था 'हैप्पी मदर्स डे टू द बेस्ट.'

 Khushi Kapoor, Sridevi, janhvi kapoor, Khushi Kapoor phone wallpaper, Sridevi Pic in Khushi Kapoor phone wallpaper, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, श्रीदेवी



आपको बता दें कि 20 साल की खुशी हाल ही में अमेरिका से लौटी हैं. वह यहां अपनी पढ़ाई कर रही हैं. वह अमेरिका से अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. लेकिन फिलहाल कोरोना वायरस के कारण वो घर पर ही हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज