Home /News /entertainment /

खुशी कपूर ने आलिया कश्यप को बताया अपना 'Pumpkin', यूं विश किया बर्थडे

खुशी कपूर ने आलिया कश्यप को बताया अपना 'Pumpkin', यूं विश किया बर्थडे

खुशी कपूर और आलिया कश्यप बेस्ट फ्रेंड्स हैं. (फाइल फोटो)

खुशी कपूर और आलिया कश्यप बेस्ट फ्रेंड्स हैं. (फाइल फोटो)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने शनिवार को अपना 21वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इसकी झलक शेयर की. खुशी कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन डाला है और ढेर सारे हार्ट इमोजी और बर्थडे स्टीकर का इस्तेमाल किया है.

अधिक पढ़ें ...

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने रविवार को 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनकी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर ने मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन में वर्चुअली हिस्सा लिया. खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इसकी एक झलक भी सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की. खुशी कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आलिया व्हाइट केक के आगे खड़ी नजर आ रही हैं. दोनों वीडियो कॉल के जरिए कनेक्टेड हैं.

खुशी कपूर (Khushi Kapoor)  और आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) बीएफएप हैं और अक्सर साथ में समय बीताना पसंद करते हैं. आलिया के बर्थडे पर खुशी ने प्यारा से पोस्ट शेर किया है. उन्होंने आलिया को अपना पंपकीन बताया.

उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी पंपकीन’. साथ ही उन्होंने हार्ट की इमोजी और ‘हैप्पी बर्थडे स्टीकर’ डाला है. खुशी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है. खुशी कपूर ने आलिया और शेन के साथ रिलेशनशिप में अहम भूमिका निभाई है. जूम के एक अपीयरेंस में आलिया ने कहा था कि उनकी मुलाकात शेन से एक डेटिंग एप्प पर हुई थी. खुशी और उनकी एक दोस्त मुस्कान ने उन्हें शेन से बात करने के लिए राजी किया था.

Khushi Kapoor aaliyah kashyap

खुशी कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की. (फोटो साभार:
khushi05k/instagram)

आलिया अपने ब्रेकअप के बाद डेटिंग एप्प पर शेन से मिली थीं. उन्होंने कहा था कि वो किसी भी मामूली इंसान की तरह उनसे मुलाकात की. लेकिन उन्होंने अपना फोन नंबर नहीं शेयर किया था. बाद में शेन ने उनसे वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कहा. आलिया ने कहा था, ‘मैं इंडिया में थी और वो यूएस में इसलिए मैंने कहा चलो ठीक है. मैं तुम्हें फेस टाइम करूंगी. मैंने खुशी और मुस्कान को बताया था कि मैं फेस टाइम और वर्चुअल डेटिंग जैसी चीजें नहीं करूंगी.’

उन्होंने कहा, ‘ मैं सिर्फ लड़कों से बात करना और ब्रेकअप से मूव ऑन करना चाहती थी. खुशी और मुस्कान ने मुझसे बात करने के लिए कहा और हमने पहली बार लगभग चार घंटे बात की.’ आखिरी बार जब खुशी शेन और आलिया से यूएस में मिली थी तो उन्होंने शेन के साथ दोनों की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने साथ ही लिखा था, ‘मेरा पति मेरी पत्नी के साथ.’

Tags: Aaliyah kashyap, Khushi Kapoor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर