सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी मालदीव्स में धूप सेंकते आए नजर, यूजर्स ने कर दी सवालों की बौछार

(photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

(photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी-अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों धूप बीच के किनारे धूप के लेते दिख रहे हैं. फोटो में जहां सिद्धार्थ शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं कियारा का बिकिनी अवतार भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड का रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. दोनों ने न्यू ईयर (New Year 2021) भी मालदीव्स में ही सेलिब्रेट किया. मालदीव्स से कियारा और सिद्धार्थ (Kiara Sidharth Photo) की ज्यादा तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं, लेकिन उन्होंने जो भी तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कियारा का स्टाइलिश अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है. लेकिन, इन सबके बीच जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा है, वह है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photo) की एक तस्वीर की.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी-अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों धूप बीच के किनारे धूप के लेते दिख रहे हैं. फोटो में जहां सिद्धार्थ शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं कियारा का बिकिनी अवतार भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कियारा और सिद्धार्थ ने भले ही एक साथ फोटो शेयर नहीं की. लेकिन, फोटो की समानता को लेकर दोनों के साथ होने की चर्चा जरूर होने लगी है.

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)




इससे पहले भी मालदीव्स से दोनों की तस्वीरें चर्चा में रह चुकी हैं. वहीं इन सबके अलावा कियारा का स्टाइलिश अवतार भी कम सुर्खियां नहीं बटोर रहा. हाल ही में कियारा ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आई थीं. इस फोटो में कियारा बिकिनी में स्टाइलिश पोज देती नजर आई थीं. उन्होंने बैंडाना और सनग्लासेस के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था, जिससे उनका लुक और भी बोल्ड और खूबसूरत दिखाई दे रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज