कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी, सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही हैं डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी.  (photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी. (photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani/@sidmalhotra)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं. लेकिन अब कियारा ने अपने रिलेशनशिप (Kiara Advani broke silence about her relationship) को लेकर खुलासा कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी' जैसी धमाकेदार फिल्मों में नजर आईं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. कियारा किसी को डेट कर रही हैं. इस मामले पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की, लेकिन अक्सर वह बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ स्पॉट होती हैं. इसलिए लोगों ने सिद्धार्थ को कियारा का रुमर्ड बॉयफ्रेंड कहना शुरू कर दिया. दोनों साथ में वेकेशन पर जाते हैं और डिनर डेट करते हैं. दोनों हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं. लेकिन अब कियारा ने अपने रिलेशनशिप (Kiara Advani broke silence about her relationship) को लेकर खुलासा कर दिया है.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बिना सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम लिए बता दिया है कि वह एक्टर को डेट कर रही हैं. दरअसल, कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्मफेयर के मैगजीन कवर पर आई थीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेटिंग का खुलासा किया. उनसे पूछा गया था कि आखिरी बार उन्होंने किसे डेट किया. इस पर कियारा ने जवाब दिया, 'आखिरी बार मैं जब डेट पर गई थी... उसके साथ में कुछ वक्त के लिए इस साल गई थी और इस साल के लिए सिर्फ दो महीने तो अब आप अपना गणित कर लें.'

कियारा से जब पूछा गया कि उन्हें पता लगे कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें चीट कर रहा है तो वह क्या करेंगी. उस पर कियारा ने कहा- वह उन्हें ब्लॉक कर देंगी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगी. कभी माफ नहीं करुंगी और वापस भी नहीं जाउंगी.

कियारा आडवाणी अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हो जाती हैं. मालदीव्स से आने के बाद कियारा जनवरी में सिद्धार्थ के मम्मी-पापा से भी मिली थीं.
वर्कफ्रंट की तो कियारा आखिरी बार फिल्म 'इंदू की जवानी' में आदित्य शील के साथ नजर आई थीं. वह अगली फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा इन दिनों फिल्म 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपॉजिट दिखाई देंगी. फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज