होम /न्यूज /मनोरंजन /

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया अपना सबसे क्लोज फ्रेंड, किए कई दिलचस्प खुलासे

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताया अपना सबसे क्लोज फ्रेंड, किए कई दिलचस्प खुलासे

सिद्धार्थ और कियारा की 'शेरशाह' 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/sidmalhotra)

सिद्धार्थ और कियारा की 'शेरशाह' 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/sidmalhotra)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 'सबसे करीबी दोस्तों' में से एक बताया है. दोनों जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में साथ नजर आने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) के अपने कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) ​​​​को डेट कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने उन्हें बॉलीवुड में अपने सबसे करीबी दोस्तों में से एक बताया है. उन्होंने उनके वर्क एथिक्स की तारीफ की है. साथ में, उन्हें काम में फोकस रखने वाला एक्टर बताया है. हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा दो साल से ज्यादा समय से साथ में हैं, लेकिन उनका कहना है कि वे सिर्फ दोस्त हैं. लेकिन, एक्टर का उनके घर जानें और नए साल में उनके साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने जैसी खबरें, उनके अफेयर को हवा दे रही हैं.

    हिंदुस्तान टाइम्स में एक इंटरव्यू के हवाले से बताया गया है कि, कियारा ने सिद्धार्थ के साथ अपने प्रोफेशनल रिलेशन पर बात की है. वे कहती हैं, ‘एक कोएक्टर के तौर पर, सिद्धार्थ बेहद फोकस्ड हैं. वे बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत पढ़ते हैं. मैं भी इसी तरह काम करना पसंद करती हूं. इस मायने में हमने बहुत अच्छे से काम किया है.’

    कियारा ने एक दोस्त के तौर पर सिद्धार्थ की खासियतों पर बात की है. वे कहती हैं, ‘वे एक दोस्त के तौर पर बॉलीवुड में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. मुझे लगता है कि वे जीवन से भरपूर हैं और हमेशा ही उनके साथ रहने में मजा आता है.’

    सिद्धार्थ ने 2019 में ‘कॉफी विद करण’ में उन अटकलों पर विराम लगा दिया था कि वे और कियारा डेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि मीडिया में मुझे लेकर जितनी अफवाहें और हुक-अप्स की खबरें आई हैं, उसकी तुलना में देखा जाए तो मेरी असल जिंदगी कम मजेदार है. काश वे खबरें सच होतीं. मेरा जीवन उतना रंगीन नहीं है, जितना लोग पढ़ते हैं.’

    ये भी पढ़ें: PICS: नोरा फतेही का जरा हटके अंदाज देखा क्या आपने? साड़ी में भी आग लगा रही हैं एक्ट्रेस

    फिलहाल, सिद्धार्थ और कियारा ‘शेरशाह’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. यह परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

    Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर