'इंदु की जवानी' देखने सिनेमाहॉल पहुंचीं कियारा आडवाणी, परिवार और दोस्तों के साथ की समोसा पार्टी, देखें वीडियो

(Photo Credit: Instagram/@filmfare)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने अपने परिवार के साथ 'इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani)' देखने सिनेमाहॉल पहुंचीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ जमकर समोसा पार्टी भी की. कियारा की समोसा पार्टी का वीडियो अब चर्चा में बना हुआ है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani) को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं. कियारा की फिल्म का ट्रेलर पहले ही धूम मचा चुका है और अब यह फिल्म आज रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर कियारा के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कियारा खुद भी अपने अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ जमकर समोसा पार्टी भी की. कियारा की समोसा पार्टी का वीडियो अब चर्चा में बना हुआ है.

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कियारा अपने परिवार और दोस्तों के साथ सिनेमाहॉल में समोसा पार्टी करती नजर आ रही हैं. वीडियो में कियारा के पीछे कई लोग नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो के चलते अब एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. जहां लोग, उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो ना करने पर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की सलाह भी दे रहे हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Filmfare (@filmfare)






    बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थीं, जिसमें वह सिनेमाहॉल में नजर आई थीं. कोरोना के खौफ के बीच परिवार के साथ फिल्म देखने की तस्वीर कियारा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की. लेकिन इस फोटो के चलते भी कियारा को लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी. इस फोटो में लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौर में नियम (Rules) तोड़ने पर एक्ट्रेस की क्लास लागाते हुए दिखाई दिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.