कियारा आडवाणी के शोबिज इंडस्ट्री में 7 साल पूरे, मधुबाला की बायोपिक करने को बताया ड्रीम

कियारा ने 7 साल पूरे होने पर अपने फैंस से बातचीत की. (Photo @kiaraaliaadvani/Instagram)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 13 जून 2014 को फिल्म 'फुगली' (Fugly) से बॉलीवुड में कदम रखा था. बाद में उन्होंने 'एमएस धोनी', 'भारत अने नेनु', 'कबीर सिंह', 'लस्ट स्टोरीज', 'गिल्टी', 'गुड न्यूज' और 'इंदु की जवानी' में अपने दमदार अभिनय के साथ इंडस्ट्री में खुद को साबित किया.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड दीवा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में शोबिज इंडस्ट्री में 7 साल पूरे किए हैं. फिल्म स्टार ने अपने फैंस के साथ इस अचीवमेंट का जश्न मनाया और एक वर्चुअल बातचीत की. उन्होंने ग्लैमरस 7 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए देश भर में अपने फैंस से बात की. सेशन के दौरान, कियारा के फैंस ने उनसे उनकी फिल्मों, उनके पसंदीदा अभिनेताओं और फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स से संबंधित सवाल पूछे. वर्चुअल बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में भी चर्चा की. कियारा की बड़ी फैन फॉलोइंग है और इंस्टाग्राम पर उनके 17.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

    सेलिब्रेशन की बात करें तो, बॉलीवुड में कियारा के 7 शानदार वर्षों को संजोने के लिए पूरे भारत में लगभग 40 फैन पेज एक साथ जुटे. विभिन्न आयु वर्ग के उनके फैंस कियारा के लिए अपना प्यार जताने एक साथ आए. बातचीत के दौरान, उनके एक फैंस ने उनसे उस भूमिका के बारे में पूछा जिसे वह निकट भविष्य में निभाना पसंद करेंगी. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह मधुबाला (Madhubala) की बायोपिक करना पसंद करेंगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि 'यह निश्चित रूप से एक सपना है'. कियारा और उनके फैन के बीच हुई इस बातचीत को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.



    एक्ट्रेस ने 13 जून 2014 को फिल्म 'फुगली' से बॉलीवुड में कदम रखा था. कियारा ने बाद में 'एमएस धोनी', 'भारत अने नेनु', 'कबीर सिंह', 'लस्ट स्टोरीज', 'गिल्टी', 'गुड न्यूज' और 'इंदु की जवानी' में अपने दमदार अभिनय के साथ इंडस्ट्री में खुद को साबित किया.

    कियारा को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' में आदित्य सील और मल्लिका दुआ के साथ देखा गया था. यह कहना सही होगा कि कियारा इस समय इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं. उनके पास पाइपलाइन में कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं जिनमें शेरशाह, भूल भुलैया 2, जग जुग जीयो और शशांक खेतान की अगली फिल्म शामिल है. 'शेरशाह' एक बॉयोग्राफिकल बेस्ड एक्शन ड्रामा है जो कारगिल के नायक विक्रम बत्रा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म इसी साल 2 जुलाई को रिलीज होने वाली है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​लीड रोल में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.