कियारा आडवाणी की नई फिल्म 'इंदू की जवानी' को लेकर बड़ा ऐलान, जून में होगा एक और धमाका!

इंदू की जवानी में कियारा आडवाणी की लुक (फोटो साभार : इंस्टाग्राम)
इंदू की जवानी में कियारा आडवाणी की लुक (फोटो साभार : इंस्टाग्राम)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani) की रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड फिल्में थिएटर्स में को रिलीज नहीं हो रही हैं तो ऐसे में एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. जो फिल्में बनकर तैयार हैं, उसकी रिलीज को लेकर मेकर्स लॉकडाउन खुलने का इंतजार नहीं कर रहे हैं. बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज एनाउंस हो चुकी है. लेकिन ये फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि दर्शकों के घर तक पहुंचाई जा रही हैं. अगर आप नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं OTT प्लैटफॉर्म्स (OTT Platform) के बारे में. हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के ओटीटी रिलीज का ऐलान हुआ है. वहीं अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की नई फिल्म 'इंदू की जवानी' (Indoo Ki Jawani) को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है.

डिजिटल रिलीज का जैसे इन दिनों ट्रेंड चल गया है. आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हो रही है. इसके अलावा विद्या बालन की शकुंतला को भी ओटीटी पर स्ट्रीम करने का ऐलान किया जा चुका है. वहीं अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी को भी डिजिटल रिलीज किया जाएगा. इंदू की जवानी पूरी तरह से तैयार है. इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स ये भी दावा कर रही हैं कि ये फिल्म जून महीने में रिलीज कर दी जाएगी. ट्रेंड पंडितों के हवाले से बताया ये भी जा रहा है कि कम बजट पर तैयार हुई इस फिल्म के ओटीटी रिलीज का फैसला लेकर मेकर्स ने काफी अच्छा काम किया है. इससे फिल्म की लागत और प्रॉफिट भी बटोरा जा सकता है. शायद यही कारण है कि मेकर्स लॉकडाउन खुलने का इंतजार नहीं कर रहे हैं.



बात करें कियारा आडवाणी की तो वो 'इंदू की जवानी' के अलावा फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी, जो कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण रोक दी गई है.
ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं मलाइका अरोड़ा की करीबी, फोटो शेयर कर बोलीं- तुम पर गर्व है 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज