Home /News /entertainment /

kiara advani introduces her character in film bhool bhulaiyaa 2 with spooky video watch pr

Bhool Bhulaiyaa 2: कियारा आडवाणी के डरावने अंदाज को देख फैंस के उड़े होश, देखिए VIDEO

'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी का डरावना अंदाज. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/Instagram)

'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी का डरावना अंदाज. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/Instagram)

‘भूल भुलैया : 2’ (Bhool Bhulaiyaa: 2) के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा ‘भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी (Kiara Advani), मिलिए रूह बाबा की रीत से.

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया : 2’ (Bhool Bhulaiyaa: 2) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस साइकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर ड्रामा फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) रीत नामक कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. फिल्ममेकर्स ने फिल्म का एक टीजर पोस्टर शेयर कर रीत से खौफनाक अंदाज में मुलाकात करवाई है जिसे देखकर फैंस को रोंगटे खड़े हो गए. कियारा ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कियारा आडवाणी के शेयर किए वीडियो की शुरुआत में रीत की आंखों से जूम होना शुरु होता है जिसमें उनकी आंखों में दहशत भरी है और डर के मारे फैली हुई है. धीरे-धीरे कियारा के चेहरे से कैमरा जूम आउट होता है तो आखिर में दिखता है कि एक भूतिया हाथ उनके सिर को पकड़े हुए हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में डरावना म्यूजिक प्ले हो रहा है.

कियारा आडवाणी ने कहा- स्वीट नहीं है रीत
‘भूल भुलैया : 2’ के इस वीडियो टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कियारा आडवाणी ने लिखा है ‘रीत से मिलिए. मूर्ख मत बनिए, वह इतनी स्वीट नहीं है’.

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


फैंस रीत को देखने के लिए बेचैन
कियारा आडवाणी के इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, और रीत को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. इस वीडियो पर फैंस हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं. किसी को कियारा का किलर लुक लग रहा है तो किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. एक ने लिखा ‘आप जो बताना चाह रही है, वो आपकी आंखे बयां कर रही हैं’.

भूल भुलैया की दुनिया में कार्तिक आर्यन ने किया स्वागत
वहीं ‘भूल भुलैया : 2’ के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कैप्शन में लिखा ‘भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी, मिलिए रूह बाबा की रीत से. इससे एक दिन पहले कार्तिक ने अपना फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा था ‘रूह बाबा आ रहे हैं. 20 मई’. इस टीजर में राजपाल यादव की झलक दिख रही है.


ये भी पढ़िए-कार्तिक आर्यन ने अपने पापा को अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस बोले- ‘बेटा 1 नंबरी, बाप 10 नंबरी’

20 मई को रिलीज हो रही ‘भूल भुलैया : 2’
बता दें कि ‘भूल भुलैया : 2’ फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव के साथ तब्बू भी नजर आएंगी. ये फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan, Kiara Advani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर