होम /न्यूज /मनोरंजन /

Kiara Advani की मालदीव ट्रिप पिक्चर्स में दिखे Sidharth Malhotra? एक्ट्रेस ने बताया सच

Kiara Advani की मालदीव ट्रिप पिक्चर्स में दिखे Sidharth Malhotra? एक्ट्रेस ने बताया सच

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के रूमर्ड कपल हैं (फोटो साभार -@kiaraaliaadvani/instagram)

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के रूमर्ड कपल हैं (फोटो साभार -@kiaraaliaadvani/instagram)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. कियारा बी-टाउन में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कातिल अदाओं के लिए फेमस हैं. हालांकि लंबे समय से कियारा का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के संग जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट की मानें तो कियारा, सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं. लेकिन इन दोनों स्टार्स में से किसी ने भी पब्लिक में कबूल नहीं किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक YouTube टॉक-शो के दौरान कियारा ,सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के संग अपने रूमर्ड अफेयर और मालदीव वैकेशन के बारें में बात कीं. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसे मजेदार खुलासे किए, जिन पर यकीन करना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है.

    कियारा उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. कियारा बी-टाउन में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कातिल अदाओं के लिए फेमस हैं. हालांकि लंबे समय से कियारा का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के संग जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट की मानें तो कियारा, सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं. लेकिन इन दोनों स्टार्स में से किसी ने भी पब्लिक में कबूल नहीं किया है.

    मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कियारा इस साल अपना न्यू ईयर सिद्धार्थ के साथ मालदीव में सेलिब्रेट की थीं. जहां से कियारा की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.जिसमें कियारा को समंदर किनारे बिकिनी चिल करते हुए देखा गया था. कियारा की प्यारी तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ये दावा करने लगे थे कि उनकी तस्वीरों को उनके कथित ब्यॉयफ्रेंड सिद्धार्थ क्लिक रहे थे, जिसकी एक झलक उनकी एक फोटो में देखने को मिली थी, हालांकि फोटो में उनकी छवि काफी ब्लर थी इसलिए बस लोगों ने अनुमान लगाया था.

    View this post on Instagram

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    अब जब YouTuber आशीष चंचलानी के साथ शो में कियारा आडवाणी से मालदीव ट्रिप की उनकी खूबसूरत तस्वीरों के बारे में पूछा कि वहां और कौन था?” समुद्र के बीच में उसकी तस्वीर की ओर इशारा करते हुए. कियारा पहले इस सवाल बहाना बनाते हुए कहती हैं , “फैब … क्या शॉट है, क्या फोटोग्राफर है.” हालांकि, बाद में उन्होंने क्लियर किया कि जब वह एक्सोटिक (विदेशी) वेकेशन पर जाती हैं तो वह एक ट्राइपाड सेट करवाती हैं. वह कहती हैं , “जैसे ही मैं मालदीव पहुंचती हूं, तो इन क्लियर और शानदार तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए मैं पहले सबसे एक ट्राइपाड लगाती हूं, जो बिग बॉस के घर की तरह लगता है. इसी बीच वह मालदीव ट्रिप पिक्चर्स के बैकग्राउंड में दिख रहे सख्स ते बारें में कहती हैं नहीं, यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नहीं है.

    Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर