कियारा आडवाणी ने आखिर क्यों और किससे कहा 'सपने पूरे होते हैं', जानें इनसाइड स्टोरी...

(credit: instagram/kiaraaliaadvani)

(credit: instagram/kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक फैन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि अगर आपके पास किसी व्यक्ति से मिलने के लिए 10 मिनट हों, तो वह कौन होगा? इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा की फैन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 8:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती और शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कियारा आडवाणी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिन पर उनके फैन खूब प्यार बरसाते हैं. कियारा सोशल मीडिया (Kiara Advani Instagram) के जरिए अपने फैंस से इन्टरेक्ट करती रहती हैं. इस बीच उनका एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कियारा ने 'सपने सच' होने की बात कही है.

दरअसल, कियारा ने यह ट्वीट अपनी एक फैन के लिए किया है, जिसने हाल ही में एक्ट्रेस से मिलने की गुजारिश की थी. कियारा की एक फैन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि अगर आपके पास किसी व्यक्ति से मिलने के लिए 10 मिनट हों, तो वह कौन होगा? इस पोस्ट को शेयर करते हुए कियारा की फैन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है.

एक्ट्रेस की फैन ने लिखा- 'वह मेरी आइडियल कियारा आडवाणी होतीं. यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा होता. मुझे पछतावा होता है कि वह कई बार अपनी फिल्मों की शूटिंग और फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली आईं, लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाई. लेकिन, अगली बार मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी. उम्मीद है मेरा सपना सच होगा. मैम मैं आपसे मिलना चाहती हूं.'

kiara advani
ऐसे में कियारा ने भी अपनी फैन को निराश नहीं किया. उन्होंने अपनी फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- 'सपना सच होता है, और जल्द सच होगा.' कियारा का रिप्लाई देख उनकी फैन भी काफी एक्साइटेड हो गई. एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैन ने कहा- 'आपका हर रिप्लाई और लाइक मेरे लिए कीमती रहा है. मेरे पास आपके सभी ट्वीट सेव हैं. जो मैंने बुकमार्क में सेव कर रखे हैं और इनके स्क्रीनशॉट भी अपने पास सेव किए हैं. मैं आपकी प्राउड फैन हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज