Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Lust Stories के मशहूर 'वाइब्रेटर सीन' पर कियारा आडवाणी ने खोला राज, कहा- मुझे नहीं पता था...

    कियारा आडवाणी (Photo Grab- @Netflix/Youtube Trailer)
    कियारा आडवाणी (Photo Grab- @Netflix/Youtube Trailer)

    कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 'वाइब्रेटर सीन' (Vibrator Scene) को लेकर अब जाकर खुलासा किया है. कियारा का कहना है कि उन्हें इस सीन के बारे में कोई अनुभव नहीं था, जिसके कारण उन्हें गूगल का सहारा लेना पड़ा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 24, 2020, 10:23 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. टॉपलेस फोटोशूट के साथ कियारा ने स्क्रीन पर एक और डेयरिंग काम किया था और वो है उनका मशहूर 'वाइब्रेटर सीन' (Vibrator Scene). कियारा ने लस्ट स्टोरीज में बेहद बोल्ड सीन दिया था. इस एक सीन की वजह से ये पूरी सीरीज जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थी. इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ लेकिन इस मुश्किल और डेयरिंग सीन की वजह से कियारा को काफी तारीफें भी मिलीं. वहीं अब इस सीन को लेकर खुद कियारा आडवाणी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि इस सीन के लिए उन्होंने कितनी मशक्कत की और किस तरह इसकी शूटिंग हुई.

    कियारा ने नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा' में इस सीन को लेकर खुलकर बातें की हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें शूट से पहले इस डिवाइस को लेकर कोई एक्सपीरिएंस नहीं था. कियारा ने बताया कि- 'वो (करण जौहर) हम सबको बताते थे कि क्या करना है, जो बहुत दिलचस्प है और मुझे लगता है कि कम से कम मुझे तो उन्होंने हाथ पकड़कर सब सिखाया है. ज्यादातर होमवर्क सेट पर भी चल रहा होता था. लेकिन ये वाइब्रेटर सीन था और मुझे इस डिवाइस को लेकर कोई एक्सपीरिएंस नहीं था. मुझे इसे गूगल करना पड़ा. कुछ फिल्मों जैसे 'अगली ट्रूथ और कई अन्य की वजह से मुझे ये समझ आया कि स्क्रीन पर ये सीन कैसा दिखता है'.


    कियारा ने आगे बताया कि 'जब मुझे ये सीन करने कहा गया. एक, दो, तीन, एक्शन और इसके एक्ट किया, हमने अपना बेस्ट किया. इसके लिए हमने ज्यादा टेक नहीं लिए क्योंकि मैं इन सीन्स को लेकर ज्यादा नहीं सोचती. ये वाकई बड़े थकान से भरे होते हैं. ये ऐसा है जैसे कि फेक योगा ब्रीदिंग करना'.



    उन्होंने बताया कि करण के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा. कियारा ने कहा- 'हम बहुत भाग्यशाल हैं, जब आप करण के साथ का करते हैं तो वो पूरा सीन एक्ट करके बताते हैं. वो मेरा सीन करते हैं, विकी का सीन भी करते हैं और फिर हमें वही करने के लिए बोलते हैं'.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज