लाइव टीवी

फिल्‍मों में आने से पहले स्‍कूल में बच्‍चे संभालती थीं कियारा आडवाणी, डायपर तक किए चेंज

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 10:46 PM IST
फिल्‍मों में आने से पहले स्‍कूल में बच्‍चे संभालती थीं कियारा आडवाणी, डायपर तक किए चेंज
कियारा आडवाणी ने पर्सनल लाइफ के बारे में किया खुलासा.

एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक इंटरव्‍यू में बताया है. उनकी फिल्‍म गुड न्‍यूज (Good Newwz) 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. फिल्‍म कबीर सिंह (Kabir Singh) में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को फिल्‍मों में आजकल बेहद अच्‍छे ऑफर्स मिल रहे हैं. वह 27 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' (Good Newwz) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन इन सबके इतर कियारा आडवाणी की निजी जिंदगी भी बेहद दिलचस्‍प है. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिल्‍मों में आने पहले क्‍या काम करती थीं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने बांबे टाइम्‍स को दिए एक इंटरव्‍यू में बताया है कि वह फिल्‍मी दुनिया में आने से पहले बच्‍चे संभालने का काम करती थीं. उन्‍होंने बताया, 'मेरी मां का एक प्री स्‍कूल था. बॉलीवुड में आने से पहले मेरी पहली जॉब मां के प्री-स्कूल में लगी थी. मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंच जाती थी. इसके बाद वहां बच्चों की देखभाल करती थी.'

 




 



View this post on Instagram




 

Goof-up se hai pareshaani...khair mata rani ki hai meherbaani! Getting you some more #GoodNewwz today!🙏 @akshaykumar #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @raj_a_mehta @somenmishra @zeestudiosofficial @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany


A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on






कियारा आडवाणी ने बताया, 'मैंने बच्चों को संभालने से संबंधित सभी काम किए हैं. मैं नर्सरी की पोयम गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी. मैंने बच्‍चों के डायरपर भी चेंज किए हैं. मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं.' उन्‍होंने बताया कि किसी दिन मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी क्योंकि मेरा मानना है कि यह जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास है'.

बता दें कि कियारा आडवाणी की फिल्‍म गुड न्‍यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. करण जौहर की इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ अभिनय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार का खुलासा- भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्‍लाई, लेकिन 1 बात करती है दुखी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर