होम /न्यूज /मनोरंजन /सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी के बाद कियारा शुरू करेंगी एक 'थ्रिलर' की शूटिंग? जानें क्या है एक्ट्रेस का प्लान

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी के बाद कियारा शुरू करेंगी एक 'थ्रिलर' की शूटिंग? जानें क्या है एक्ट्रेस का प्लान

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभार: Instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभार: Instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही एक थ्रिलर फिल्म के चलते फिल्म निर्माता विजय लालवानी से जुड़ सकती हैं. बता दें कि स ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ जैसी सफल फिल्मों के साथ करियर में आगे बढ़ रही हैं. अभिनेत्री अभी रुकने के मूड में नहीं हैं. एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण के साथ ‘आरसी-15’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. अब एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कियारा विजय लालवानी की फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिन्होंने इससे पहले फरहान अख्तर की साल 2010 की फिल्म ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’ को निर्देशित किया था.

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, कियारा आडवाणी और विजय लालवानी एक थ्रिलर के लिए साथ आएंगे, जिसका नाम अस्थायी रूप से ‘लैम्ब’ है. रिपोर्ट में कहा गया है कि कियारा इसमें अपनी पिछली सभी भूमिकाओं से बिल्कुल अलग किरदार निभाएंगी. कथित तौर पर, फिल्म में सहायक भूमिकाओं में अन्य चर्चित अभिनेताओं को भी दिखाया जाएगा. इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कियारा अगले साल फरवरी के आसपास ही प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर देंगी, क्योंकि इससे पहले वे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शादी के जश्न में व्यस्त होंगी.

इस बीच, विजय लालवानी अपनी दूसरी फिल्म ‘एम्पायर’ पर काम करने में व्यस्त हैं, जो एक थ्रिलर है और पिता-बेटी के रिश्ते की कहानी को उजागर करती है. इसमें तापसी पन्नू, अरविंद स्वामी, कुमुद मिश्रा और गोविंद नामदेव प्रमुख भूमिकाओं में हैं. कियारा आडवाणी की बात करें तो वे फिलहाल विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. उनके पास ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘RC15’ भी हैं.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें