मुराद खेतानी की ‘कबीर सिंह’ से स्टार बनीं कियारा आडवाणी, उनकी अगली फिल्म में नहीं करेंगी काम

मुराद खेतानी ने कियारा आडवाणी को अपनी अगली फिल्म में काम करने का ऑफर दिया.

मुराद खेतानी ने कियारा आडवाणी को अपनी अगली फिल्म में काम करने का ऑफर दिया.

बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने काम के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद कियारा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  ने अपने काम के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' जैसी सुपरहिट फिल्म के बाद कियारा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आए. इसके बाद उन्होंने 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी' जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके करियर में फिल्म ‘कबीर सिंह’ मील का पत्थर साबित हुई है.

फिल्म ‘कबीर सिंह’ का डायरेक्शन मुराद खेतानी ने किया है. खेतानी ‘अपूर्वा’ नाम से अपनी अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कियारा आडवाणी को इस फिल्म में काम करने का ऑफर दिया, लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया. ऐसा उन्होंने इसलिए किया कि इस फिल्म का बजट बहुत कम है.

सूत्रों की मानें तो कियारा की टीम का कहना है कि फिलहाल कियारा के पास बड़े बजट की कई फिल्में हैं. इसके कारण उनका शेड्यूल बहुत बिजी हो गया है. ऐसी स्थिति वे किसी छोटे बजट की फिल्म के लिए समय नहीं दे पाएंगी. अपनी टीम के कहने पर ही एक्ट्रेस ने मुराद खेतानी की नई फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया.

खेतानी की नई फिल्म ‘अपूर्वा’ भी महिलाओं पर बेस्ड है. इसमें एक महिला लीड कैरेक्टर होगी, जिसकी लाइफ के स्ट्रगल पर फिल्म की स्टोरी बेस्ड होगी. अच्छी थीम वाली स्टोरी के बाद भी इस फिल्म का बजट कम है. इसी वजह ने कियारा इसमें काम नहीं करना चाहती हैं.
हाल ही में कार्ति आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग रोक दी गई थी. सेट पर मौजूद लोगों का टेस्ट कराया गया. इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी, तब्बू और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का भी कोरोना टेस्ट कराया गया. खुशकिस्तमी से कियारा आडवाणी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और अनीस बज्मी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज