Home /News /entertainment /

kiara advani will speak on her affair with sidharth malhotra truth will come out an

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर की अफवाहों पर कियारा आडवाणी रखेंगी अपनी बात, बताएंगी पूरी सच्चाई?

कियारा आडवाणी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों साल भर से भी ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को फिल्म 'शेरशाह' में दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वे अक्सर साथ घूमते और वक्त बिताते नजर आए हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने अफेयर को लेकर बात की है.

अधिक पढ़ें ...

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की निजी जिंदगी को लेकर पिछले एक साल से काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि कियारा ‘शेरशाह’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को कबूला नहीं है. पिछले दिनों ऐसी चर्चाएं थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दोनों कलाकारों से इसे लेकर सवाल किए गए. कियारा ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों और खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को बीते दिनों कई बार साथ देखा गया था. ऐसी खबरें थीं कि दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था, लेकिन कुछ वक्त के ब्रेकअप के बाद फिर से डेटिंग करने लगे रहे थे. कियारा ने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए सिद्धार्थ के साथ अपने कथित ब्रेकअप को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया.

निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं कियारा
कियारा ने कहा, ‘मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती. जब मैंने कुछ नहीं कहा, तब भी लोग लिख रहे हैं. इसलिए, जब मैं कुछ कहती हूं, तो मुझे नहीं पता कि सभी क्या-क्या लिखेंगे. जब भी मुझे लगेगा मैं इस मुद्दे पर जरूर बोलूंगी. अभी मैं अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी दोनों में बहुत खुश हूं.’

कियारा को अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता
कियारा इससे पहले भी इसी तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया दे चुकी हैं. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में, कियारा ने अपने निजी जीवन से जुड़ी अफवाहों के बारे में बात की थी और कहा था, ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, खासकर जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में है. मुझे पेशेवर स्तर पर कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ, जहां कुछ ऐसा कहा गया हो, जिससे मैं या मेरा परिवार प्रभावित हुआ हो.’

कियारा आडवाणी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दिखा रहीं दम
कियारा आगे कहती हैं, ‘जब वे मेरी निजी जिंदगी को लेकर गुणा-भाग लगाते हैं तो मैं सोचती हूं कि यह सब कहां से आ रहा है?’ कियारा को वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में देखा गया. फिल्म ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. कियारा की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने भी काफी अच्छा परफॉर्म किया है.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर