Home /News /entertainment /

मारपीट के मामले में फंसी अभिनेत्री किम शर्मा

मारपीट के मामले में फंसी अभिनेत्री किम शर्मा

किम शर्मा

किम शर्मा

खार पुलिस स्टेशन में किम शर्मा के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला, आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

    (अरबिंद वर्मा)
    अभिनेत्री किम शर्मा काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड से गायब हैं. लेकिन इतने अरसे बाद उनसे जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. किम शर्मा की मेड ने उन पर मारपीट करने और सैलरी रोकने का आरोप लगाया है. हालांकि, किम ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है.

    बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा पर उन्हीं की मेड ने उन पर मारपीट करने और सैलरी न देने का आरोप लगाया है. मुंबई मिरर के मुताबिक, 31 साल की एस्थर खेस किम के घर में 27 अप्रैल से काम कर रही थी. इस दौरान 21 मई को जब वो कपड़े धो रही थी तो वो लाईट और डार्क कलर के कपड़ों को अलग करना भूल गई. आरोप में ऐसा कहा गया है कि इसी बात पर पहले तो अभिनेत्री ने मेड के साथ मारपीट की और उसके बाद घर से निकल जाने के लिए भी कहा. इतना ही नहीं मेड ने किम पर सैलरी रोकने का भी आरोप लगाया.

    इस मामले में किम की मेड एस्थर की तरफ से खार पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री के खिलाफ नॉन-कॉग्निजेबल अपराध का मामला, आईपीसी की धारा 323 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि किम ने इन सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मेड से मारपीट नहीं की है और उसने मेरे 70 हजार के कपड़ों को खराब कर दिया.
    ये भी पढ़ें: रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू

    Tags: Bollywood, Entertainment

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर