Corona Positive पाए जाने के बावजूद अस्पताल में भर्ती नहीं हुए अभिनेता किरण कुमार, बताई वजह

Corona Positive पाए जाने के बावजूद अस्पताल में भर्ती नहीं हुए अभिनेता किरण कुमार, बताई वजह
किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव (फोटो साभार : इंस्टाग्राम)

अभिनेता किरण कुमार (Kiran Kumar) को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. लेकिन इसके बावजूद वो अस्पताल नहीं गए बल्कि घर में ही हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. इस जानलेवा वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जाने-माने एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने बताया था कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपने घर के एक फ्लोर पर ही क्वारंटाइन में चले गए हैं. वो घरवालों से भी कोई कॉन्टेक्ट नहीं रख रहे हैं, सिर्फ फोन पर ही बात कर रहे हैं. अब किरण ने बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद भी आखिर अस्पताल (Hospital) में भर्ती क्यों नहीं हुए हैं.

74 वर्षीय किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अपना खास ख्याल रख रहे हैं लेकिन फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं. इसे लेकर सवाल किए जाने पर किरण कुमार बताते हैं कि वो आखिर क्यों घर पर ही रह कर कोरोना से निपट रहे हैं. एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में किरण ने कहा, 'कुछ दिन पहले मैंने अपना रेगुलर चेकअप करवाया था. इस दौरान मेरे कई टेस्ट किए गए थे. कोरोना का टेस्ट भी इनमें से एक था. इसके बाद 14 मई को उन्होंने मुझे बताया कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है'.

किरण का कहना है कि 'मुझमें कोरोना का किसी भी तरह का कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा है. मुझे न तो सर्दी है, न ही खांसी और न ही बुखार या सिरदर्द. मुझे लगता है जब कोई परेशानी नहीं है तो हॉस्पिटल में एडमिट होने का कोई मतलब नहीं है'. उन्होंने कहा- 'मेरा घर 2 मंजिला है और मैंने खुद को पहले फ्लोर पर क्वारंटाइन कर लिया है. अपने फैमिली मेंबर्स से भी कोई कॉन्टैक्ट नहीं रख रहा हूं'.



बता दें कि किरण कुमार से पहले भी इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सभी हैरान थे. वहीं इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए. हालांकि ये सभी अस्पताल में फौरन भर्ती हुए और एकदम ठीक होकर घर भी गए.



ये भी पढ़ें- लॉकडाउन: सानू सूद समेत ये बड़े स्टार जरूरतमंदों की मदद के लिए आए आगे
First published: May 25, 2020, 2:44 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading